उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दुकानदार की स्कूटी सड़क किनारे मिली, अपहरण का आरोप लगा परिजनों ने लगाया जाम

वाराणसी। जिले में फास्ट फूड कॉर्नर का संचालक किशन प्रजापति सब्जी लेने गया तो वापस घर नहीं लौटा। उसकी स्कूटी, चप्पल और सब्जियां घर से दूर सड़क किनारे पड़ी मिली। काफी खोजबीन के बाद भी पता न लगने पर परिजन सारनाथ थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने गए तो पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने की बात कही। इससे नाराज होकर परिजनों और ग्रामीणों ने हृदयपुर में रिंग रोड के ओवरब्रिज के ऊपर और नीचे जाम लगा दिया। सूचना पाकर आला अफसर मौके पर पहुंचे और अपहरण का मुकदमा दर्ज कर 4 टीमें गठित कर खोजबीन कराने का आश्वासन दिया। इस पर परिजनों ने पुलिस को 4 घंटे में किशन को खोजने की मोहलत देकर जाम खत्म कर दिया।

दुकान बंद करके गया था सब्जी लेने

सारनाथ थाना अंतर्गत सथवां गांव निवासी किसान राजबली प्रजापति के बेटे किशन प्रजापति (23) की नई बाजार पतेरवां में फास्ट फूड की दुकान है। हंसमुख और मिलनसार स्वभाव के किशन की दुकान बहुत अच्छी चलती है। परिजनों ने बताया कि बुधवार की रात दुकान बंद कर किशन सिगरा स्थित चंदुआ सट्‌टी सब्जी लेने गया था। इसके बाद वह वापस घर नहीं आया। सारनाथ थाने के फैंटम दस्ते के दो सिपाहियों को किशन की स्कूटी, उसकी चप्पल और सब्जियां हृदयपुर पुलिया के समीप पड़ी मिली। स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से सिपाही किशन के घर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी।

बड़े भाई की 2 साल पहले हो गई थी मौत

किशन की मां आशा देवी ने बिलखते हुए एसीपी सारनाथ से कहा कि उनके बड़े बेटे की 2 साल पहले मौत हो गई थी। अब किशन ही उनके बुढ़ापे का सहारा है। अगर उसे कुछ हो गया तो वह और उनके पति जीते जी मर जाएंगे। वहीं राजबली, उनके परिजनों और ग्रामीणों ने कहा कि अगर पुलिस 4 घंटे में किशन को खोज कर नहीं लाई तो वह बड़े पैमाने पर धरना-प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

उधर, एसीपी सारनाथ संतोष कुमार मीणा ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक की खोजबीन के लिए पुलिस की 4 टीम गठित की गई है। जहां युवक की स्कूटी मिली है उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पूरी उम्मीद है कि युवक जल्द ही बरामद हो जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *