क्राइम देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

22 साल की लड़की को 8 महीनों तक बंधक बनाकर 7 लोगों ने किया रेप

HBCNews.in

देश-प्रदेश में रोजाना बढ़ते बलात्‍कार के मामले किसी महामारी से कम नहीं हैं। आज तक देश में कोई भी राज्य ऐसा नहीं हुआ जिसे महिलाओं के लिए शत प्रतिशत सुरक्षित कहा जा सके। अब पंजाब के बरनाला शहर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक 22 वर्षीय युवती संग पिछले 8 महीनों में 7 अलग-अलग लोगों ने रेप किया।

यह भी पढ़ें: एक अंडरवियर के पीछे दो दोस्तों में बवाल, एक की हत्या के बाद मामला जान पुलिस भी हैरान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 22 वर्षीय युवती को 8 महीने तक बंधक बनाकर लगातार उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर दो महिलाओं सहित सात लोगों पर केस फाइल कर दिया गया है। हालांकि, इस मामले में कुछ पुलिस कर्मियों ने पहले आरोपियों को बचाने की कोशिश की थी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस द्वारा उसे एफआईआर वापस लेने के लिए डाराया-धमाकाया गया था।

यह भी पढ़ें: सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए गदहों को मारकर खा रहे हैं लोग

जब बढ़ी बात तो तीन थानेदार हुए सस्पेंड:

मामले की जानकारी जब आगे बढ़ी तो पीड़िता को डराने धमकाने के आरोप में तीन थानेदारों को सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया और मजिस्ट्रेट ने पीड़िता का बयान दर्ज किया। पीड़िता के अलावा उसके घरवालों ने भी पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पीड़िता एवं उसके परिजनों ने खुद की जान को खतरा बताया है।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

पीड़िता के भाई ने बताई कहानी:

पीड़िता के भाई ने बताया कि 24 जून 2020 को उनके घर किराए पर रहने वाली एक महिला आई थी। महिला ने उसकी बहन को बहला-फुसलाकर अकाली दल के नेता के भाई के घर ले गई जहां उन्होंने उसकी बहन को बेहोश कर दिया। इसके बाद से उसकी बहन को कभी भठिंडा तो कहीं और लेकर ये सभी लोग घूमते रहे। भाई के मुताबिक जब भी वह पुलिस से मदद मांगने जाता पुलिस उल्टा उसे ही परेशान करने लगती थी।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

जबरदस्ती शादी कराकर बेचने की भी हुई कोशिश:

इतना ही नहीं उसके बाद इन लोगों ने 17 दिन उनकी बहन को बरनाला के पंधेर गांव में ले गए। जहां उसकी जबरदस्ती शादी करा दी गई। वह कहते हैं कि उसकी लड़की की शादी के नाम पर भी 70 हजार रुपए लिए गए थे। वह कहते हैं कि जब वह बरनाला में शिकायत दर्ज कराने गए तो थानेदार ने उनसे पैसों की मांग की थी। वहीं अब बीती 23 फरवरी को सूचना मिली की लड़की बरनाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *