उत्तर प्रदेश वाराणसी

3 दिन में काम शुरू नहीं तो आंदोलन शुरू: मीरापुर-बसही उद्योग व्यापार मंडल

वाराणसी। HBCNews.in

मीरापुर-बसही उद्योग व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलकर क्षेत्र में जल लिकेज की वजह से खराब हो रही सड़क व दूषित पानी पीने को मजबूर क्षेत्रीय नागरिक और व्यापारियों की समस्या व नगर निगम, जलकल, जल निगम द्वारा एक-दूसरे काम का हवाला देने की समस्याओं को सामने रखा गया।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर गालियां देते नजर आए कपिल शर्मा, यहां देंखे वायरल वीडियो

किस विभाग का जल लीकेज किसी को पता नहीं:

अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर ने बताया कि जल कल में जल लीकेज का कंप्लेन 9 फरवरी को कराया गया था, जिसका कंप्लेंन नंबर 21199 से 21203 है। जिसकी वजह से सड़क क्षतिग्रस्त व गड्ढों में तब्दील होती चली जा रही है । जिससे आए दिन कोई न कोई दुर्घटनाएं होती रहती है, लेकिन 15 फरवरी को जलकल की जेई नीलम व्यापार मंडल को फोन करके कहती है कि यह लिकेज जल निगम का है वहीं बनाएंगे। जब जल निगम के कंप्लेंन किया गया तो जल निगम जलकल का लीकेज बता कर काम करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

वहीं महिला मोर्चा अध्यक्ष कंचन मौर्य ने बताया कि महोदय मेरे दुकान के सामने ही लिकेज हैं तथा ड्रेनेज सीवर का ढक्कन टूट चुका है। ढक्कन नहीं लगा तो कोई भी बड़ी दुर्घटना कभी भी हो सकती है। मीडिया प्रभारी रामजी पटेल ने कहा कि अगर जल्द लीकेज बंद नहीं किया गया तो सड़क पुनः पहले की भांति कभी भी दस-बीस फिट धंस सकती है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर ने बताया कि दोनों विभाग की लड़ाई की वजह से क्षेत्रीय जनता व व्यापारी आक्रोशित हैं। व्यापार मंडल आग्रह करता है कि अगर 3 दिनों में लीकेज व सड़क पर काम शुरू नहीं हुआ तो क्षेत्रीय जनता व व्यापारी मीरापु-बसही चौराहा के बीच सड़क पर धरने व आंदोलन करने को मजबूर होगें, जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व कार्यदाई संस्था की होगी।

यह भी पढ़ें: BJP नेता समेत 4 लोगों ने 20 साल की लड़की के साथ 2 दिनों तक किया रेप

इस पर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि ने कहा कि 3 दिन के अंदर कार्य होने लगेगा, आप को आंदोलित होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। मैं अभी नगर निगम, जलकल व जल निगम को आप के प्रति आदेशित करता हूं। संगठन के वरिष्ठ सदस्य विजय नारायण वर्मा ने त्वरित कार्रवाई के लिए आभार जताया।

यह भी पढ़ें: भरी अदालत में जब आरोपी ने महिला जज से कहा- ‘I Love You’, जानिए क्या हुआ इसके बाद

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर, महिला मोर्चा अध्यक्ष कंचन मौर्य, महिला प्रभारी अनीता पटेल, संगठन मंत्री संग्राम सिंह पटेल, कोषाध्यक्ष अजय यादव, मीडिया प्रभारी रामजी पटेल, सह मीडिया प्रभारी कौशल विक्रम पटेल, उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, वरिष्ठ सदस्य विजय नारायण वर्मा, विधिक सलाहकार सूर्य प्रकाश भारती, शिव बहादुर सिंह पटेल तथा पप्पू शर्मा, अंकुर चौहान, डा. राजेश तिवारी आदि उपस्थित थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *