उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

मार्निंग वॉक के लिए गई महिला के साथ की छेड़खानी, आरोपी ने जान से मारने की दी धमकी

वाराणसी। जिले के धरमलपुर गांव में रविवार को मार्निंग वॉक के लिए घर से निकली महिला के साथ एक मनबढ़ ने सरेराह छेड़खानी की। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्‌ठा हुए तो आरोपी उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। महिला ने घटना की शिकायत बड़ागांव महिला थाना में की है। महिला थाने की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पति नहीं है इसलिए किया ऐसी गंदी हरकत

बड़ागांव थाना अंतर्गत धरमलपुर गांव की महिला ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो गई है। उसका एक बेटा और चार बेटियां हैं। सुबह वह घर से मार्निंग वॉक के लिए निकली थी। इसी दौरान उसे गांव का ही रहने वाला बाबूराम पटेल पीछे से आकर पकड़ लिया और अश्लील हरकत करने लगा। वह शोर मचाई तो उसने कहा कि इसका बुरा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। तुम्हारी और तुम्हारे बेटे की हत्या कर देंगे। इसके बाद आरोपी भाग निकला। महिला ने कहा कि उसके पति की मौत हो गई है इसीलिए कमजोर और अकेली समझ कर आरोपी ने उसके साथ ऐसी गलत हरकत की।

आरोपी की तलाश करने के लिए लगाई गई है पुलिस टीम

बड़ागांव महिला थाना की प्रभारी गुलशिफा ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़िता की तहरीर मिली है। आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है। महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। महिला को समझाया गया है कि वह अपने बच्चों के साथ निडर होकर अच्छे से रहें और जब भी दिक्कत हो थाने के सीयूजी नंबर या 112 नंबर पर तत्काल फोन करें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *