लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

चलती ट्रेन में महिला ने प्रेमी से टॉयलेट के सामने रचाई शादी, महिला पहले से थी शादीशुदा

प्यार करने वालों को कोई नहीं रोक सकता. परिवार, समाज के तमाम पहरों के बावजूद कपल एक-दूसरे से मिलने का रास्ता खोज ही लेते हैं. ऐसे ही एक मामले में एक शादीशुदा लड़की ने ट्रेन के टॉयलेट के सामने ही अपने प्रेमी से शादी रचा ली. मामला बिहार के सुल्तानगंज का है, जहां एक युवती ने चलती ट्रेन में ही अपने प्रेमी से शादी कर सबको चौंका दिया.

मामला भीरखुर्द के उधाडीह गांव का है, जहां आशु कुमार नाम के लड़के का गांव की ही अनु कुमारी से कई साल से अफेयर चल रहा था. लड़की के परिवार वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो उसके घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गयी. इसी बीच अप्रैल में घरवालों ने जबरदस्ती अनु की शादी किरणपुर गांव के एक युवक से करा दी. जिसके 2 महीने बाद वो एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली. प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचाई और मांग में सिंदूर भरा.

बताया गया कि लड़की की शादी 2 महीना पूर्व किरणपुर गांव के युवक के लड़का से हुआ था। विवाहिता ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी आशु कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के समीप में अपनी शादी रचा ली। जिसका सोशल मीडिया पर खूब फोटो वायरल हो रहा है। वहीं आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाह रहे थे। लेकिन युवती के परिजन को जब प्रेम प्रसंग दोनों के बीच पता चला तो युवती को घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। इस दौरान अप्रैल माह में युवती का परिजन किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी। बताया गया शादी के बाद अन्नू अपने पति के साथ नही रहने से इंकार कर दिया। बुधवार को मौका मिलते ही युवक के साथ युवती घर से फरार हो गयी।

दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर बेंगलुरु के ट्रेन पकड़ कर रवाना हो गये। ट्रेन सुल्तानगंज स्टेशन से खुलते ही शादी करने के युवती दबाव बनाने लगी युवक ने ट्रेन के शौचालय रुम के समीप युवती का मांग भर शादी के रश्म पूरा कर लिया। प्रेमी और प्रेमिका के अनोखी शादी का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से बाहर होने लगी तरह-तरह के चर्चा हो रही है कोई प्रेम का मिसाल बता रहा है तो कोई विवाहिता प्रेमिका को अपने पति से गद्दारी करने के लिए दोषी ठहरा रहा है। लड़की सावित्री पूजन का बहाना बनाकर अपने ससुराल से फरार हुई विवाहिता अपने प्रेमी पति के लिए वट सावित्री का व्रत रखेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *