देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद महिला की मौत, सरकार ने दिया 50 लाख रूपये का मुआवजा

HBCNews.in

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद प्रदेश की एक वॉलनटियर की हुई मौत पर उसके परिवार को आंध्र प्रदेश सरकार ने 50 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिया है। हालांकि अधिकारी अभी इस बात की पुष्टि करने में जुटे हैं कि क्या वॉलंटियर की मौत कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद हुई है या इसका कुछ कारण और है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड, पॉर्न स्टार ने किया खुलासा

प्रमुख सचिव, राजस्व, ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के शाखा प्रबंधक, (वेलागापुदी में आंध्र प्रदेश सचिवालय शाखा) को एक चेक भेजा और फंड ट्रांसफर करने के लिए कहा। यह पैसे श्रीकाकुलम जिले में आर. वासुदेव राव के बैंक खाते में जमा कराई गई है जो वॉलंटियर के रिश्तेदार हैं।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

ललिता नाम की वॉलनटियर 28 साल की थी और उन्होंने रविवार को 8 अन्य लोगों के साथ कोरोना की वैक्सीन ली थी। सभी में सिरदर्द और बुखार जैसे लक्षण सामने आए थे हालांकि, ललिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और बाद में मौत हो गई। ललिता की मौत के बाद मंत्री सेदिरी अपाला राजू ने कम्यूनिटी अस्पताल का दौरा किया। साथ ही उन्होंने परिवार के सदस्यों से भी बात की और तत्काल दो लाख रुपये के मुआवजे की भी घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें: जेपी मेहता कॉलेज में ब्रेंच के नीचे मिला नर कंकाल, कोरोना काल में स्कूल बना था शेल्टर होम

आंध्र प्रदेश हेल्थ कमिश्नर कटामानेनी भास्कर ने बुधवार को बताया कि राज्य में फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज देने की शुरुआत शनिवार से कर दी जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *