उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

ट्रक की टक्कर से 2 युवकों की मौत, ट्रक लेकर भाग निकला आरोपी ड्राइवर

वाराणसी। जिले में बीरभानपुर में सोमवार की सुबह नेशनल हाईवे-19 पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला। स्थानीय लोगों से हादसे की सूचना पाकर राजातालाब थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटनास्थल के आसपास सड़क किनारे की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस हादसे से संबंधित ट्रक का पता लगाने में जुटी हुई है।

राजातालाब से मोहनसराय की ओर जा रहे थे बाइक सवार

राजातालाब थाना अंतर्गत कचनार निवासी मुकेश चौहान (32) और सारनाथ थाना के रैपुरा आशापुर का मोनू चौहान (25) पल्सर बाइक से राजातालाब की तरफ से मोहनसराय की ओर जा रहे थे। बीरभानपुर में राजातालाब की तरफ से मोहनसराय की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मुकेश और मोनू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों की जेब से मिले आधार कार्ड से उनकी शिनाख्त की। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना था कि हादसे की एक अहम वजह यह है कि नो इंट्री के दौरान हाईवे पर भारी संख्या में ट्रक खड़े रहते हैं। उन्हीं की वजह से दोपहिया वाहन सवार अक्सर धोखे में आकर हादसे का शिकार हो जाते हैं।

उधर, राजातालाब थाना प्रभारी राम आशीष ने बताया कि दोनों युवकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने पर दोनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक कहां जा रहे थे। हो सकता है कि सावन के प्रथम सोमवार को वह दर्शन-पूजन के लिए निकले हों। बाइक को टक्कर मारने वाले ट्रक और चालक का पता लगाया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *