उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मरीज को भर्ती कराने अस्पताल पहुंचे तीमारदार के साथ मारपीट

कानपुर-हैलट अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों द्वारा एक तीमारदार की पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक शख्स मरीज को लेकर हैलट अस्पताल पहुंचा था। जहां जूनियर डॉक्टरों से किसी बात पर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि डॉक्टरों ने तीमारदारों को पीटना शुरु कर दिया। पिटाई का वीडियो वायरल है।

पुलिस ने जारी किया बयान

मारपीट के वायरल वीडियो का कानपुर पुलिस ने संज्ञान लिया है। पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि नेहरू नगर बजरिया में रहने वाला एक व्यक्ति अपने मकान मालिक का इलाज करवाने के लिए हैलट अस्पताल पहुंचा था। इसी दौरान डॉक्टर द्वारा अपने मरीज को ना देखने का तीमारदार हंगामा करने लगा, जबकि डॉक्टरों का कहना था कि मरीज बहुत हैं सबको देखा जा रहा है। इस पर मरीज को लेकर आया व्यक्ति अपने फोन से वीडियो बनाने लगे। जिसको लेकर जूनियर डॉक्टरों के द्वारा वीडियो ना बनाए जाने के लिए कहा गया। इस बात को लेकर दोनों के मध्य कहासुनी हुई। डॉक्टरों द्वारा फोन ले लिया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर संबंधित का मोबाइल डॉक्टरों द्वारा वापस दे दिया गया।

मौके से पुलिस मरीज के साथ आए व्यक्ति को चौकी बुलाकर लाया गया। घटना के बारे में पूछा गया तो बताया मेरे साथ गलत व्यवहार किया गया है पहले मैं अपने मरीज को दिखा लू फिर वापस आ कर बताता हूं। उसके बाद से अभी तक नहीं आए हैं और इस संबंध में किसी के द्वारा कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *