उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बदमाशों ने अधेड़ की गोली मारकर की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

सीतापुर। जिले में शुक्रवार देर रात अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों को उसका शव सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

कबाड़ बेचकर गुजारा करता था

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के मस्जिद बाजार इलाके की है। यहां के निवासी मोइद्दीन पुत्र इस्माइल कबाड़ खरीदकर अपने परिवार का जीवन यापन करते थे। शुक्रवार देर रात मोइद्दीन दुकान पर कबाड़ बेचकर घर जा रहा था। उसी दौरान रास्ते मे बदमाशों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। देर रात तक जब वह घर नही पहुंचे तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में बरामद हुआ। परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मामले में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि अधेड़ व्यक्ति के सीने में गोली लगी है। हत्या होना प्रतीत हो रहा है। उनका कहना है कि मामले की जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *