उत्तर प्रदेश क्राइम पूर्वांचल प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बेरहम पिता ने चिल्लाकर कहा, मैंने अपनी दोनों बेटियों को मार दिया….

मेरठ। कलयुगी पिता ने अपनी दो बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बेहरम पिता का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था। नाराज पत्नी दोनों बेटियों को लेकर मायके में रहने लगी। शुक्रवार को आरोपी अपनी ससुराल पत्नी के पास पहुंचा और बेटियों पर अपना हक जताते हुए साथ ले आया। कुछ घंटे उसने बच्चियों को अपने साथ रखा और बीती रात उनका गला घोंटकर हत्या कर दी।

पीड़ित मां की तहरीर पर अभियुक्त पिता अरुण के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर में रहने वाले अरुण की शादी जानी क्षेत्र की रहने वाली नीशू से हुई थी। इस दंपत्ति के 4 वर्षीय नैना और 6 साल सृष्टि नाम की दो बेटियां थीं। अरुण शराब का आदी था, जिसके चलते अक्सर पत्नी से कहा-सुनी होती रहती थी।

आसपास के लोगों के मुताबिक 5 माह पहले पति-पत्नी में विवाद हुआ। अरुण ने बेटा पैदा न करने पर नीशू को खरीखोटी सुनाई, जिससे विवाद बढ़ गया। पीड़ित नीशू अपने मायके जानी में दोनों बच्चियों के साथ रहने लगी। अचानक ने 13 अगस्त (शुक्रवार) को अरूण ससुराल पहुंचा। पत्नी और ससुराल पक्ष ने पुरानी बात भूलकर उसकी आवभगत की।

नीशू को उम्मीद थी की शायद उसका पति बदल गया है और इसलिए मिलने आया है, लेकिन अरुण के दिल और दिमाग में कुछ और ही चल रहा था, वह अपनी दोनों मासूम बच्चियों पर हक जताते हुए बीती शाम 7 बजे अपने साथ फाजलपुर लेकर आ गया और रात्रि में उनका गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *