उत्तर प्रदेश देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बरेली की जमीन से पहली बार बेंगलूरु के लिए उड़ान भरेगी इंडिगो की फ्लाइट

बरेली। मुंबई के बाद अब आज से इंडिगो की फ्लाइट बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेगी। इंडिगो की इस पहली फ्लाइट में बरेली से कुल 121 यात्री यात्रा करेंगे। वहीं बेंगलुरू से कुल करीब 151 यात्री पहली बार बेंगलुरू से सीधे बरेली की जमीन पर उतरेंगे। हालांकि मुंबई की फ्लाइट की तरह इस बार इंडिगो ने किसी भी कार्यक्रम को ऑर्गनाइज नहीं किया है।

अब दिनों का सफर महज तीन घंटे में होगा पूरा

बरेली से बेंगलुरू की दूरी करीब 2128 किलोमीटर है। निजी कार से बरेली से बेंगलुरू तक जाने में करीब दो से तीन दिनों का समय लगता है। वहीं अब फ्लाइट से जाने में महज तीन घंटों में ही बरेली से बेंगलुरू तक पहुंच सकते है। शनिवार को बेंगलुरू से फ्लाइट सुबह 8:40 बजे उड़ान भरकर 11:30 बजे पहुंचेगी। वापसी में फ्लाइट बरेली एयरपोर्ट से 12:30 बजे उड़कर दोपहर बाद 3:20 बजे बेंगलुरू पहुंचेगी।

पहली बार मथुरा के पायलट आकाश लेकर पहुंचेंगे फ्लाइट

इंडिगो एयरलाइंस की बेंगलुरू से बरेली की फ्लाइट को पायलट आकाश सोलंकी ऑपरेट कर रहे हैं। आकाश एयरबस A320 विमान को बेंगलुरू से सुबह 08:40 बजे टेकऑफ कर 11:30 बजे बरेली पहुंचेगें। आकाश मथुरा के गांव पोलुआ के निवासी हैं। आकाश को अपने बड़े भाई से प्रेरणा मिली जो दुबई की एमिरेट्स एयरलाइन के एयरबस A380 विमान के पायलट हैं।

यह है बेंगलुरू का किराया

यात्रियों को बरेली से बेंगलुरू जाने के लिए 3999 रुपये खर्च करने होंगे। मगर अगले महीनें से बेंगलुरू के इस किराए में बढ़ोत्तरी की जाएगी। बताया जा रहा है कि सितंबर माह से बेंगलुरू का 6779 रुपए कर दिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *