उत्तर प्रदेश देश पूर्वांचल प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सोनिया गांधी को आई रायबरेली की याद

DM को पत्र भेजकर सांसद निधि से दिए एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपए, कहा- महामारी से सभी लोग सतर्क रहें

उत्तर प्रदेश के रायबरेली संसदीय सीट से सांसद सोनिया गांधी को संसदीय लोगों की आखिर याद आ गई है। रायबरेली वासियों की मदद और इलाज के लिए अपनी सांसद निधि से उन्होंने एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपए दिए हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि महामारी के समय वो सुरक्षित अपने घरों में रहें।

सोनिया गांधी ने डीएम रायबरेली वैभव श्रीवास्तव को शुक्रवार को एक पत्र लिखकर भेजा है। इसमें उन्होंने अपनी सांसद निधि में उपलब्ध पूरी धनराशि कोरोना सुरक्षा में खर्च करने की संस्तुति दी है। सोनिया गांधी ने कहा है कि हमें अपने जिले की जनता की काफी फिक्र है।

500 बेड के अस्थाई अस्पताल के लिए MLC ने लिखा था पत्र
इससे पहले शुक्रवार को ही सोनिया गांधी के विरूद्ध 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे MLC दिनेश सिंह ने भी रायबरेली के DM को पत्र लिखा था कि यदि जनपद में ऑक्सीजन का अभाव है, तो इसे सावर्जनिक करें और निर्धारित करें की जरूरतमंद लोग उस स्थान पर संपर्क कर सकें। 500 बेड के अस्थायी अस्पताल GIC की सेकंड फील्ड पर बनाए। अस्पताल में कूलर, पंखा, लाइट की व्यवस्था पेशकश की है। आने वाले व्यय की आप चिंता न करें, अगर मेरी क्षमता से अधिक होगा तो मैं झोली लेकर रायबरेली में निकलूंगा तो सब पूरा हो जाएगा।

शुक्रवार को एल-2 हॉस्पिटल में 5 ने तोड़ा था दम

शुक्रवार को जिले के लालगंज स्थित रेल कोच फैक्ट्री में बने एल-2 हॉस्पिटल में कोरोना के पांच मरीजों ने ऑक्सीजन के अभाव और लापरवाही से दम तोड़ दिया था। इसमें भदोखर थाना क्षेत्र के सुलतानपुर आइमा निवासी अरविंद पाण्डेय के पिता श्याम सुंदर पाण्डेय की मौत हुई थी। उनके बेटे अरविंद का आरोप था कि सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर सवा बारह बजे तक भटकता रहा और इलाज के अभाव में उसके पिता ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया था। वहीं महाराजगंज के आशीष ने भी आरोप लगाया था कि शुक्रवार को ऑक्सीजन नहीं मिलने से उनके पिता ने दम तोड़ दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *