Uncategorized लेटेस्ट न्यूज़

‘नहाती नहीं है मेरी पत्नी….तलाक दिला दीजिए’, वूमेन प्रोटेक्‍शन सेल से पति ने लगाई गुहार

अलीगढ़: पति-पत्नी के बीच तलाक की अभी तक आपने कई वजहें सुनी होंगी, लेकिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में तलाक की जो वजह सामने आई है वो बेहद अजीब है। दरअसल, यहां एक शख्स अपनी बीवी से इसलिए तलाक लेना चाहता है क्योंकि उसकी पत्नी नियमित तौर पर नहाती नहीं है। शख्स का कहना है कि उसे उसके शरीर से बदबू आती है। शख्स ने कहा कि मैं इसके साथ नहीं रह सकता…प्लीज मुझे तलाक दिला दीजिए।

दोनों के बीच कराई जा रही है काउंसलिंग
वहीं, अब यह मामला वूमेन प्रोटेक्शन सेल पहुंच गया है, जहां दोनों के बीच काउंसलिंग कराई जा रही है। ताकि दोनों की शादी को बचाया जा सके। यह मामला अलीगढ़ जिले का चंडौस इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, दो साल पहले चंडौस के लड़के का निकाह क्‍वार्सी की लड़की से हुआ था। शादी के बाद शुरू-शुरू में सब ठीक चला, लेकिन फिर दंप‍ती में मनमुटाव और झगड़ा शुरू हो गया। दोनों एक-दूसरे की आदतों और रहन-सहन को लेकर भी कमेंट भी करने लगे।

तलाक देने के पीछे बताई यह वजह इस दौरान उनके घर में एक बेटा भी हुआ, लेकिन दोनों के बीच झगड़ों का सिलसिला नहीं थमा। घर की तू-तू, मैं-मैं जब हद से अधिक बढ़ गई तो मामला पुलिस और वूमेन प्रोटेक्‍शन सेल की दहलीज तक जा पहुंचा। उनकी शादी बचाने के मकसद से वूमेन प्रोटेक्‍शन सेल में काउंसलिंग शुरू हुई तो उस वक्‍त सब हैरान रह गए जब पति ने अपनी पत्‍नी से तलाक दिलाने की गुहार लगाते हुए उसके न नहाने को सबसे प्रमुख वजह के तौर पर सामने रख दिया।

शख्स ने काउंसलर से कहा- ‘मैडम मेरी पत्‍नी रोज नहाती नहीं है, मुझे उसके शरीर स बदबू आती है। मैं इसके साथ नहीं रह सकता। प्‍लीज मुझे तलाक दिला दीजिए।’ वहीं, दूसरी तरफ शख्स की पत्‍नी की ओर से आरोप लगाया गया है कि बेबुनियाद बातों के आधार पर उसे परेशान किया जा रहा है। हालांकि, काउंसलर ने पति और पत्‍नी दोनों को समझाने की कोशिश की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *