उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बेटे ने भाजपा नेताओं पर लगाया अपहरण का आरोप

सहारनपुर। जिले के इशाकपुर चैंची गांव के बीडीसी सदस्य यशपाल पिछले दो दिनों से लापता हैं। वह अपनी पत्नी की दवाई लेने सहारनपुर आए थे। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटे। दो दिनों तक तलाश करने के बाद उनके बेटे नेपाल सिंह ने देहात कोतवाली में तहरीर दी है।

भाजपा नेताओं पर अपहरण का आरोप

गुरुवार को बीडीसी सदस्य यशपाल के बेटे नेपाल सिंह, प्रधान जोगेंद्र सिंह व बसपा विधानसभा अध्यक्ष बबलू कुमार को अपने साथ लेकर कोतवाली देहात पहुंचे। नेपाल सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर भाजपा के नेताओं पर अपहरण का आरोप लगाया है।

हालांकि तहरीर में किसी का नाम नहीं खोला गया है। यह पहला मामला नहीं है कि बीडीसी सदस्य गायब हुआ है। इससे पूर्व भी देवबंद में एक बीडीसी सदस्य गायब हो चुका है। अभी तक वह घर पर नहीं पहुंचा है। इसकों लेकर विपक्ष के लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

अभी तक मिली यशपाल के बारें में कोई जानकारी

ग्राम प्रधान जोगेंद्र सिंह ने भाजपा नेताओं पर बीडीसी यशपाल के अपहरण का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि वह दो दिन पूर्व गांव इशाकपुर चैंची से अपनी पत्नी की दवाई लेने के लिए निकला था। जब यशपाल देर रात तक भी घर नहीं पहुंचा तो परिजन चिंतित हो गए। परिजनों ने रिश्तेदारों से बात की लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया। दो दिनों की तलाश के बाद भी जब बीडीसी सदस्य की कोई खबर नहीं मिली तो परिवार की तरफ से थाने में उनके अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई।

थाना बेहट प्रभारी बोले-मामले की जांच कराई जाएगी

थाना बेहट प्रभारी किरण पाल सिंह ने बताया कि अपहरण के मामले को लेकर तहरीर आई है। जिसकी जांच कराई जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *