उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

ट्रेन से कटकर महिला बीडीसी की मौत, आइये जाने क्या थी मौत की वजह

वाराणसी। के बहोरीपुर गांव की बीडीसी सरोजा पटेल (27) की गुरुवार को ट्रेन से कटने से मौत हो गई। सरोजा अपने घर से टहलने के लिए निकली थी। ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर सरोजा का शव देखा तो उनके परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि सरोजा की कोई संतान न होने के कारण उनके पति से उनका आए दिन झगड़ा होता था। आशंका जताई गई है कि इसी वजह से क्षुब्ध होकर उन्होंने ट्रेन के सामने कूद कर जान दी है। हालांकि मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को घटना के संबंध में कार्रवाई के लिए तहरीर नहीं दी।

3 साल पहले हुआ था विवाह

जंसा थाना अंतर्गत भदया गांव निवासी गुलाब पटेल की बेटी सरोजा की शादी 3 वर्ष पूर्व बड़ागांव थाना के बहोरीपुर गांव निवासी आनंद पटेल के साथ हुई थी। सरोजा हाल ही में अपने गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीती थी। परिजनों ने बताया कि सरोजा गुरुवार को घर से टहलने के लिए निकली थीं। रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ जाने से उनकी मौत हो गई। ससुराल के लोगों की सूचना के आधार पर सरोजा के मायके पक्ष के लोग भी आए। वहीं, क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत की सूचना पाकर अच्छी-खासी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्‌ठा हो गए थे।

रक्षाबंधन पर गई थीं मायके

मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि रक्षाबंधन पर सरोजा घर आई थीं। भाइयों को राखी बांधने के बाद मंगलवार को वह अपने ससुराल चली गई थीं। मायके में सरोजा ने बताया था कि संतान न होने के कारण इधर पति से झगड़ा कुछ ज्यादा ही होने लगा है। हालांकि मायके वालों ने सरोजा की मौत के संबंध में कार्रवाई के लिए बड़ागांव थाने की पुलिस को तहरीर नहीं दी। वहीं, सरोजा देवी की मौत की सूचना पाकर हरहुआ सेक्टर 2 के जिला पंचायत सदस्य मूलचंद यादव घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाते हुए नियमानुसार सरकारी मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *