उत्तर प्रदेश देश लेटेस्ट न्यूज़

हादसे के बाद बनी कार, आग का गोला

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में NH-2 पर सोमवार देर रात ट्रक की टक्कर के बाद एक कार बर्निंग कार बन गई। जिसमें सवार महिला की जलकर मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रुप से झुलस गया। हादसे के बाद कार लॉक हो गई थी। पति कड़ी मशक्कत के बाद कार का शीशा तोड़कर बाहर आया, लेकिन पत्नी को नहीं बचा सका। पति-पत्नी सिबरामऊ स्थित ससुराल से लौट कर आगरा जा रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए झुलसे शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

चार माह पहले हुई थी शादी

यह घटना थाना टूंडला क्षेत्र में हजरतपुर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के पास की है। आगरा के दयालबाग निवासी लवकेश यादव (27 साल) सोमवार को अपनी पत्नी नीरज यादव (25 साल) के साथ कार से मैनपुरी जिले के थाना भोगांव के सिबरामऊ स्थित ससुराल गया था। लवकेश और नीरज की शादी 15 दिसंबर 2020 में हुई थी। सोमवार की देर रात वह पत्नी के संग वापस लौट रहा था। लेकिन रात करीब 10:30 बजे फिरोजाबाद जिले में टूंडला थाना क्षेत्र के हजरतपुर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के पास ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद कार काफी दूर तक घिसटती चली गई और इसके बाद कार में आग लग गई। गाड़ी के सभी गेट लॉक हो गए। कार में सवार पति-पत्नी भीतर फंस गए। लपटें तेज होने से पहले लवकेश यादव शीशा तोड़कर कार से बाहर आ गया। लेकिन तब तक आग भीषण हो चुकी थी। लवकेश भी झुलस गया।

पति के सामने पत्नी जिंदा जली

ऐसे में वह पत्नी को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। सीट बेल्ट बंधी होने की वजह से पत्नी बाहर नहीं आ सकी और कार में ही जलकर उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार की आग को बुझाया और बुरी तरह झुलस चुके पति को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *