देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

‘भाड़ में गया राजस्व, लोग भूखे मरे तो मरे लेकिन लागू हो शराबबंदी’

HBCNews.in

पूर्व मुख्‍यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्‍ठ नेता उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर कमर कस लिया है। मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में उमा भारती ने एक बार फिर नशामुक्ति अभियान चलाने की बात दोहराई। उन्‍होंने कहा कि राजस्व भाड़ में जाए, चाहें लोग भूखे मर जाएं लेकिन शराब बंद होना चाहिए। उमा भारती यहीं नहीं रुंकी, आगे कहा कि अगर मेरा वश चले तो मैं आज ही शराबबंदी लागू कर दूं।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर गालियां देते नजर आए कपिल शर्मा, यहां देंखे वायरल वीडियो

सिर्फ शराबबंदी ही नहीं नशाबंदी होनी चाहिए:

उमा भारती ने कहा कि मैंने कहा था यह आंदोलन नहीं अभियान है। 8 मार्च को महिला दिवस है और उसी दिन से ये अभियान शुरू होगा। उन्होंने कहा कि शराबबंदी में स्वचेतना का जागरण होना चाहिए। मैं शिवराज और वीडी शर्मा से सहमत हूं और वह मुझसे सहमत उमा भारती ने आगे कहा कि प्रदेश में शराबबंदी ही नहीं नशाबंदी होनी चाहिए जो जागरण अभियान से भी अच्छा है। सलाह देते हुए उमा भारती ने कहा कि सरकार को यह करना है नियम विरुद्ध दुकानें न खोली जाएं। आबकारी नियमों का पालन किया जाए, क्योंकि दो नम्बर की जो शराब बनती है वही अधिकतर जहरीली होती है। वह पूरी तरह से बंद हो।

यह भी पढ़ें: BJP नेता समेत 4 लोगों ने 20 साल की लड़की के साथ 2 दिनों तक किया रेप

राजस्व गया भाड़ में बस शराब बंद करो:

उमा भारती यहां तक कह गयीं कि मैंने शिवराज से कहा है कि जैसे ही राजस्व का रास्ता निकल आये आप शराबबंदी और नशाबंदी दोनों की तरफ आइए। मुझे शराब से इतनी नफरत है कि मेरा बस चले तो लोग भूखों मरते हैं तो मर जाएं राजस्व गया भाड़ में बस शराब बंद करो। मैं यह अभियान जरूर चलाऊंगी क्‍योंकि यह मेरी आस्‍था है, शराबबंदी हो। राम मंदिर निर्माण में मेरी आस्‍था थी लेकिन उसमें 30 साल लग गए पर शराबबंदी में ज्‍यादा समय नहीं लगेगा।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *