उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

पत्नी की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे पति की सड़क हादसे में मौत

महोबा- संगम नगरी प्रयागराज से पत्नी की अस्थियां विसर्जन कर घर वापिस लौट रहे पति की आज सुबह सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। मां की अस्थि विसर्जन के बाद पिता की अचानक मौत से नाबालिक बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले में आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।

दो दिन पहले ही हुई थी पत्नी की मौत

बीते दो दिन पहले मध्य प्रदेश के गुना निवासी कमल सिंह की पत्नी की मौत हो गयी थी। जिसके बाद उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वह गुना से अपने 13 साल के बेटे विशाल के साथ प्रयागराज पत्नी की अस्थियां विसर्जित करने पहुंचे थे। वहां अस्थियां विसर्जित करने के बाद दोनों बाप बेटे गुना प्राइवेट बस से वापस जा रहे थे।

एक्सीडेंट में सिर्फ पति की हुई मौत

एक कहावत है कि पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है। कुछ ऐसा ही कमल के साथ भी हुआ। जिस बस से कमल अपने बेटे के साथ प्रयागराज से लौट रहा था। उस बस का एक्सीडेंट हो गया। महोबा के कानपुर सागर हाईवे 86 हमीरपुर चुंगी पर तेज रफ्तार ट्राला ने बस में सीधी टक्कर मार दी। बस और ट्राला की टक्कर में सारे यात्री सकुशल रहे मगर कमल की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि बस चालक घायल है। बस में उस वक्त लगभग दर्जन भर यात्री सफ़र कर रहे थे।

अंजान शहर में नाबालिक बेटे का रो रो कर बुरा हाल

इस घटना को लेकर कमल का नाबालिक बेटा विशाल बेहद परेशान है। उसे समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार ईश्वर ने यह कैसा विधान लिखा है। 2 दिन पहले सिर से मां का साया उठा और आज घर पहुंचने से पहले पिता ने साथ छोड़ दिया है। बेटे की हालत देख कर हर कोई भावुक है। पुलिस अब विशाल को उसके घर गुना पहुंचाने का इंतजाम कर रही है। वहीं पुलिस ट्राला चालक की तलाश में भी जुटी हुई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *