उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

पूर्व सपा महानगर अध्यक्ष डॉ ओ पी सिंह की अगुवाई में जनाक्रोश पदयात्रा के जरिये पहाड़िया वार्ड में जनसम्पर्क

वाराणसी।अपना बूथ सबसे मजबूत के संकल्प और 22 में बाइसिकल के लक्ष्य के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व महानगर अध्यक्ष डॉ ओ पी सिंह की अगुवाई में अनवरत बारिश की परवाह न करते हुए गुरुवार को भी जनाक्रोश पदयात्रा के जरिये पहाड़िया वार्ड में जनसम्पर्क किया और लोगों की समस्याओं तथा क्षेत्र की बदहाली की जानकारी एकत्र की। ज्ञातव्य हो कि सपा द्वारा पिछले एक पखवाड़े से भी अधिक समय से उत्तरी विधान सभा क्षेत्र के वार्डों में पदयात्रा का क्रम जारी है
गुरुवार को जनाक्रोश पदयात्रा के दौरान पहाड़िया वार्ड में जगह जगह इकठा कूड़े के ढेर , गंदगी ,जलजमाव की समस्या से परेशान लोगों कहना था कि क्षेत्र की सड़कों और गलियों की हालत बेहद खराब है , जगह जगह गड्ढों , उसमें जमा गंदे पानी और कीचड़ से आने जाने में बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । सपा नेता डॉ ओ पी सिंह ने क्षेत्र की स्थित पर चिंता व्यक्त करते हुए लोगों से 22 के चुनाव में भाजपा सरकार को सबक सिखाने की अपील करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश की हालत चिंताजनक है। योगी सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। इस बार फिर जाती धर्म के नाम पर जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है लेकिन सपा कमर कस कर मैदान में मुकाबले को तैयार है । प्रत्येक बूथ को मजबूत किया जा रहा है ताकि जनविरोधी और नाकाम नाकारा सरकार को करारी शिकस्त दी जा सके । उंन्होने लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं के हल के लिए जल्दी ही जिला तथा नगर निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी है ।
डॉ ओ पी सिंह ने साथियों समेत लोगो के घर घर जा कर लोगों से सम्पर्क किया और उनकी तकलीफों तथा परेशानियों को साझा किया । इस दौरान उनके साथ राजित यादव,सोनू यादव, ऋषि यादव,मालिख खान ,सागर जायसवाल ,गोपाल जायसवाल ,राहुल सोनकर आदि लोग प्रमुख उप से थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *