उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटरों का पुलिस ने किया काम तमाम

प्रयागराज। HBCNews.in

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े दो बदमाशों को एनकाउंटर में मार गिराया है। बीती रात अरैल इलाके के कछार में हुई मुठभेड़ में वकील पाण्डेय और अमजद उर्फ पिंटू नाम के दो बदमाश मारे गए। हालांकि मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद ये दिलीप मिश्री के लिए काम करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

2013 में वाराणसी में डिप्टी जेलर की हत्या में थे शामिल:

मारे गए बदमाश साल 2013 में वाराणसी में डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की हत्या में भी शामिल थे। अनिल त्यागी की दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने ये काम मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के इशारे पर किया था। एनकाउंटर में मारे गए दोनों बदमाश भदोही के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

राजनीतिक व्यक्ति की हत्या के इरादे से आए थे प्रयागराज:

पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि प्रयागराज में एक राजनीतिक व्यक्ति की हत्या के इरादे से दोनों आए थे। एनकाउंटर के बाद पुलिस को मौके से 30 और 9 एमएम की पिस्टल, जिन्दा कारतूस और खोखा सहित एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। वहीं खबर आ रही है कि अभी रांची जेल में बंद एक कोयला व्यापारी की हत्या के आरोपी अमन सिंह ने वहीं के एक डिप्टी जेलर की हत्या की सुपारी भी दोनों शूटरों को दी थी।

यह भी पढ़ें: सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए गदहों को मारकर खा रहे हैं लोग

वकील पाण्डेय पर करीब 20 और अमजद पर 24 मुकदमे दर्ज हैं। एनकाउंटर में मारे जाने के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इनके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *