क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

..तो पुलिस है फेल, इसलिए यहां हो रहा बड़ा खेल! जो खेल में आया उसने गवांया

वाराणसी। HBCNews.in

अपराधी प्रवित्ति के लोग अब किसी को लूटने के लिए सीधे सामने हथियार लेकर नहीं आ रहे हैं, बल्कि हथियारों को ही डिजिटल तरीके से सामने रखकर लूट मचा रहे हैं। आश्चर्य है कि युवा खुद को लुटाने के लिए राजी खुशी से तैयार हो जा रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि अपना रुपया पैसा गवांया व्यक्ति अपने साथ हुई घटना पर रो तो सकता है, मगर शो नहीं कर सकता, पड़ गयें न आश्चर्य में।

यह भी पढ़ें: ‘सिद्धि हेट्स शिवा’पोस्टर का यह है राज! पढ़ें वेलेंटाइन से पूर्व पूरे शहर में लगे होर्डिंग की कहानी

दरअसल मामला यह है कि ऑनलाइन ठगी करने वालों ने यू-ट्यूब पर अपना अड्डा बना लिया है। जहां वह देशी पिस्टल कट्टे की फोटो पर अपना मोबाइल नम्बर लिख देते हैं। ऑफर देते हैं कि अगर किसी भाई को पिस्टल (Pistol) चाहिए तो वह वाट्सप काल करे। उनके इस छलावे में छुटभैये रंगबाज से लेकर नये उम्र के लड़के फंस जाते हैं।

यह भी पढ़ें: हिंदू राष्ट्र बनाने में रोड़ा न डालें धर्माचार्य: स्वामी आनंद स्वररूप

और फिर ऑफर दिया फ्राड (Fraud):

उससे एडवांस में दो से पांच हजार रुपया मांगता है कि थोड़े पैसे खाते में डालो, मैं हथियार की होम डिलेवरी करवा देता हूं। उनके झांसे में आया व्यक्ति पैसा डाल देता है तो फ्राड उससे फिर कोई और बहाना बनाकर पैसे मांगता है। जब तक वह सम्भलता-समझता है तब तक वह हजारों रुपये गवां चुका होता है।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

पुलिस में शिकायत भी नहीं:

मामला अवैध हथियारों के खरीदने बेचने का होने के कारण वह पुलिस में शिकायत भी नहीं करता। मगर आश्चर्य की बात यह है कि यू-ट्यूब पर यह काम खुलेआम चल रहा है, साईबर क्राइम वाले इसे अब तक स्वतः संज्ञान क्यों नहीं लियें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *