उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, तमंचा और खोखा बरामद

फतेहपुर। जिले में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवत शनिवार देर अपने नलकूप पर बैठा हुआ था तभी कुछ बदमाश उसके सीने में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल पर एक तमंचा और खोखा मिला है।

रुपए जमा कर लौटा था

मामला शाहीपुर मजरे सेमरा मानापुर गांव का है। यहां के रहने वाले अजमेर यादव का 22 वर्षीय पुत्र रिकू यादव सरिया-सीमेंट के रुपये जमा करने कसरांव गांव स्थित एक दुकान तक गए थे। वहां से वह रात में घर लौट रहे थे। रास्ते में अजमेर यादव का निजी नलकूप है। रात नौ बजे करीब रिकू यादव घर जाने की बजाय, निजी नलकूप पहुंच गया। बाइक खड़ी करके वह बगल में बैठ गया, तभी किसी ने उसे गोली मार दी। 315 बोर के तमंचा से मारी गई गोली रिकू के सीने में धंस गई। कुछ देर तक मौके पर तड़पने के बाद उसकी ही मौत हो गई।

पुलिस ने घटनास्थल पर की जांच

जब घर वालों को घटना की जानकारी हुई तो सभी रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। गोलीकांड की सूचना पर कांग्रेस नेता शिवाकांत तिवारी ने घर वालों के साथ सवेंदना वक्त की तथा न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक आदित्य सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस को शव के नजदीक से ही तमंचा व खोखा मिला है। सीओ अनिल कुमार सिंह का कहना था घटना की सूचना मिली है। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटा है। हत्या या फिर हादसा दोनों ही बिदुओं पर जांच की जा रही है। स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *