उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सपा नेता ने लगाए ठुमके, बालाओं संग किया अश्लील

गोरखपुर। गोरखपुर में आर्केस्ट्रा के बजते तेज भोजपुरी संगीत की धुन पर सपा नेता शैलेंद्र यादव ने जमकर ठुमके लगाए। शैलेंद्र यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के देवर और जिला पंचायत सदस्य के पति हैं। इस दौरान सपा जिंदाबाद के नारे लगाए गए। 2022 में अखिलेश को ताज दिलाएंगे जैसे गाने पर शैलेंद्र यादव ने बार-बालाओं के साथ खूब ठुमके लगाए। वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक भास्कर नहीं करता है।

एक शादी समारोह में शामिल हुए थे शैलेंद्र सिंह

शैलेंद्र यादव सपा पार्टी से समर्थित वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य के पति हैं। सामने आया वीडियो कैंपियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया का है। बताया जा रहा है कि शैलेंद्र सिंह एक शादी समारोह में गए थे। यहां बार-बालाओं का डांस चल रहा था। इसी बीच वे स्टेज पर चढ़ गए और नाचने लगे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी से संबंधित गाने पर भी डांस किया। गाने में सपा अध्यक्ष की जय जयकार हो रही थी। उन्होंने इस गाने पर जमकर डांस किया।

समर्थकों ने गांव वालों से की हाथापाई

थोड़ी देर बाद गांव वालों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। शैलेंद्र सिंह के समर्थकों ने गांव के लोगों से हाथापाई की और लोगों पर कुर्सियां फेंकने लगे। जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। इस प्रकरण में गोरखपुर पुलिस ने कार्यक्रम आयोजक और डांस करने वालों पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में कार्रवाई का मन बना रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *