उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

मामा ने नाबालिक भांजी का अपहरण कर किया रेप

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक मामा अपनी भांजी को अपरहण करके ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिक बच्ची को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, रिश्तों को शर्मसार करने वाला पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर 5 मई को प्रमोद नाम का शख्स अपनी नाबालिग भांजी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसका अपहरण कर उंसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

हरियाणा से बरामद हुई नाबालिक बच्ची

परिजनों ने इसकी शिकायत कासना पुलिस से की जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। 10 मई को हरियाणा के फरीदाबाद में दबिश देकर नाबालिक बच्ची को बरामद कर लिया। लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। लेकिन मुखबिर की सूचना पर देर रात कासना पुलिस ने आरोपी प्रमोद को यमुना एक्सप्रेस वे के ज़ीरो पांइट से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कासना थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपी दुकान किया करता था। वहीं से 5 मई को ये अपनी भांजी को अपहरण करके ले गया और हरियाणा में उंसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल बच्ची को बरामद करके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *