उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मथुरा में तमंचे के दम पर लूट

मथुरा। मथुरा में शुक्रवार की देर रात 4 बदमाशों ने एक व्यापारी के घर से 5 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। मामला थाना नौहझील क्षेत्र का है। आरोप है कि बदमाशों ने व्यापारी की मां को तमंचे के दम पर बंधक बना लिया। इसके बाद घर में रखा नकदी और गहने लेकर फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

कस्बा नौहझील के युवा व्यापारी मनोज अग्रवाल का मकान मथुरा रोड पर स्थित है। दुकान के ऊपर पर बने मकान में परिवार रहता है। शुक्रवार की रात बाउंड्री पार कर देर रात बदमाशों ने घर में प्रवेश किया। उसके बाद मनोज की मां पर तमंचा तानकर सोने की चेन आदि लूट लिया। इसके बाद दूसरे कमरे में सो रहे मनोज अग्रवाल पत्नी नीतू, उनकी विवाहित बहिन सीमा के पास पहुंचे और तमंचे की नोंक पर सोने-चांदी के आभूषण लूटे और अलमारियों में रखे गहने नगदी को लूटने के बाद फरार हो गए। इस दौरा परिवार ने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और व्यापारी से जानकारी कर बदमाशों की तलाश में जुट गई। 18 दिन पहले नौहझील क्षेत्र के प्रसिद्ध झाड़ी वाले हनुमान मंदिर पर भी बदमाशों ने धावा बोल दिया था। यहां पर बदमाशों साधुओं को प्रसाद में कुछ खिलाकर बेहोश कर गए और वहां से लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गए थे। इस वारदात का पुलिस अभी खुलासा नहीं कर पाई की एक बार फिर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *