उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

जायसवाल युवा मंच आकिस्मक बैठक हुई संपन्न

वाराणसी। “जायसवाल युवा मंच वाराणसी” की आकिस्मक बैठक पांडेयपुर कैम्प कार्यालय पर आहूत की गई। बैठक मुख्य रूप से चर्चा की गई कि जन संघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी के बनने तक शुरू से ही जायसवाल समाज के लोग भाजपा के कट्टर समर्थक रहे है और प्रत्येक चुनाव में तन—मन और धन से लगे भी रहते है। लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और उत्त्तर प्रदेश सरकार द्वारा पिछले दो दिन पहले पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया गया। जिसमें हमारे जायसवाल समाज के लोगों को कहि भी जगह नही दिया गया हैै। क्या जायसवाल समाज के लोग पिछड़ा वर्ग में नहीं आते है?

भारतीय जनता पार्टी में संगठन से लेकर सरकार तक हमारे समाज को दरकिनार करने कार्य किया जा रहा है। जिससे हमारे सम्पूर्ण जायसवाल समाज मे रोष व्याप्त है। अगर इसी तरह से बीजेपी हमारे समाज के लोगों नजरअंदाज करने कार्य करती रही तो इसका खामियाजा आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव भुगतना पड़ सकता है। इसलिए अब हमारे जायसवाल समाज ने ठाना है कि “जिसकी जितनी भागीदारी, उतनी उसकी हिस्सेदारी” तय होनी चाहिए।

बैठक में मुख्य रूप से जायसवाल युवा मंच के संगठन मंत्री प्रदेश विनय जायसवाल, मंडल अध्यक्ष राकेश जायसवाल, जिला प्रभारी सौरभ जायसवाल, जिलाध्यक्ष गोपाल जायसवाल, अमित जायसवाल, सतेंद्र जायसवाल, देवेन्द्र, राज, आशु, सुमित, उमेश इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *