क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

‘जा आयशा मर जा और वीडियो मुझे भेज देना’

अहमदाबाद। HBCNews.in

पिछले कई दिनों से 23 साल की एक लड़की आयशा का मुस्कराता हुआ चेहरा हमसब के जेहन में है। आयाशा ने 25 फरवरी को मोबाइल फोन पर एक वीडियो रिकॉर्ड किया और उसके फौरन बाद वो गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

पुलिस को मिली 70 मिनट की कॉल रिकॉर्डिंग:

राजस्थान की रहने वाली आयशा बानो मकरानी के पति आरिफ को बाद में पाली से गिरफ्तार किया गया। आरिफ फिलहाल अहमदाबाद पुलिस की हिरासत में है। आयशा खुदकुशी मामले में पुलिस के हाथ एक बड़ी लीड लगी है। पुलिस को आयशा की वो आखिरी 70 मिनट की कॉल रिकॉर्डिंग मिली है, जिसमें आयशा ने आत्महत्या करने से ठीक पहले अपने पति आरिफ से बात की थी। अहमदाबाद पुलिस ने 70 मिनट की कॉल रिकॉर्डिंग को एक्सेस कर लिया है, जिसमें पति आरिफ को आयशा से कहते सुना जा सकता है, ‘जा तू मर जा और वीडियो मुझे भेज देना।’

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

आयशा ने आखिरी 70 मिनट में पति से क्या बात की?

मोबाइल फोन बरामद कर लिया है, जिससे ये पता चला है कि साबरमती नदी में कूदकर जान देने से पहले आयशा बानो मकरानी ने अपने पति आरिफ से 70 मिनट तक बात की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को 70 मिनट की जो ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली है, उसमें आयशा अपने पति से दोनों के रिश्तों के बारे में बात कर रही थीं। इस फोन कॉल में आयशा और आरिफ के बीच दहेज को लेकर भी बातचीत हुई है।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

दहेज उत्पीड़न का केस वापस लेने की धमकी:

इस कॉल के दौरान आरिफ ने आयशा को दहेज उत्पीड़न का केस वापस लेने की धमकी भी दी। दोनों के बीच बीते दिनों के कई मसलों पर बात हुई थी। लेकिन आरिफ का रैवया काफी सख्त था। इसी बीच आरिफ ने आयशा को कहा कि वो जाकर मर जाए और उसका वीडियो उसे भेज दे। इसलिए आयशा ने नदी में कूदने से पहले वो आखिरी वीडियो बनाया और अपने पति आरिफ को भेजा।

यह भी पढ़ें: सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए गदहों को मारकर खा रहे हैं लोग

आरिफ के खिलाफ दर्ज कराया था दहेज उत्पीड़न का केस:

आयशा ने साल 2020 में आरिफ और उसके परिवार वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। आयशा ने ये केस अहमदाबाद के वटवा पुलिस थाने में किया था। इस मामले को लेकर आरिफ और उसके परिवार वालों की पुलिस ने गिरफ्तारी भी की थी लेकिन इसके बाद वो सारे लोग बेल पर छूट गए थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *