क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

महिला टीचर को 15 साल के छात्र से हुआ प्यार, खेत में ले जाकर बनाए संबंध और फिर…

hbcnews

टीचर और छात्र-छात्राओं के प्यार-मोहब्बत के किस्से तो आपने बहुत से पढ़े या सुने होंगे। यह स्‍कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर को एक छात्र इतना पसंद आ गया कि उसने उसके साथ कई बार संबंध बना लिए। जहां महिला टीचर की उम्र 35 साल है, वहीं छात्र की उम्र अब भी महज 18 साल है। ताज्जुब वाली बात यह है कि जब इस टीचर ने पहली बार छात्र के साथ संबंध बनाए तो वह महज 15 साल का था। हाल ही में स्कूल टीचर को कोर्ट ने इस मामले में दोषी करार दिया है।

यह भी पढ़ें: जब पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तो बेटी ने झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाकर…

महिला के पति आरोपों को बताया था बेबुनियाद:

टीचर और छात्र के बीच का यह मामला ब्रिटेन के बकिंघमशायर शहर में सामने आया है। बारबर नामक इस महिला अध्यापक ने कोर्ट में अपराध कबूल कर लिया है। हालांकि, शुरुआत में वह इस बात को मान नहीं रही थी। इतना ही नहीं महिला के पति ने भी छात्र के आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

यह भी पढ़ें: जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने के बाद 6 गिरफ्तार

खेत में ले जाकर किया सेक्स:

बारबर ने कोर्ट में बचने के लिए तर्क दिया था कि स्टूडेंट ने जिस सेक्स पोजिशन का दावा किया है उसके लिए उसका कद छोटा है। वहीं स्टूडेंट ने आरोप लगाया था कि बारबर ने तीन अवसरों पर उसके साथ सेक्स किया। स्टूडेंट ने बताया कि टीचर ने दो बार उसके साथ उसके 16वें बर्थडे से पहले सेक्स किया जबकि एक बार खेत में ले जाकर उसके साथ सेक्स किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *