उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

ढाबे पर खाने के दौरान हुआ विवाद, ग्रामीणों ने पथराव कर तोड़ी सरकारी गाड़ी, 4 पर FIR दर्ज

आगरा। जिले ​के सिकंदरा थाना अंतर्गत शुक्रवार देर रात स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पर लोगों ने हमला बोल दिया। हमले में एसटीएफ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हमला करने वाले लोग भाग गए। एसटीएफ सब इंस्पेक्टर की ओर से थाना सिकंदरा में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात 12 बजे का मामला

आगरा-मथुरा हाईवे पर रुनकता के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे ढाबे पर एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी और उनकी टीम खाना खाने गई थी। ढाबे पर और लोग भी खाना खा रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर एसटीएफ और उन लोगों में विवाद शुरू हो गया। स्थानीय लोग होने के कारण उनके पक्ष में ग्रामीण भी आ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई। आरोप है कि ग्रामीणों ने एसटीएफ की टीम पर हमला बोल दिया। उन पर पथराव कर दिया। पथराव में एसटीएफ की सरकारी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस के पहुंचने पर भाग गए हमलावर

मामला बढ़ने पर एसटीएफ की ओर से घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले हमलावार भाग गए। थाना सिकंदरा प्रभारी इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी की ओर से इस मामले में तहरीर दी गई है। इसमें ढाबा संचालक समेत चार लोग नामजद व अन्य अज्ञात हैं। तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ले रही पुलिस

एसटीएफ टीम पर हमले की घटना के बाद खलबली मच गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच के लिए पुलिस ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ले रही है। फुटेज मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *