उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

साले ने जीजा को जलाया, कारोबार को लेकर दोनों के बीच थी पुरानी रंजिश

सोनभद्र। जिले में एक व्यक्ति को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। वह अपनी दुकान में सो रहा था। तभी उसका साला वहां आ गया। उसने पेट्रोल डालकर अपने बहनोई को आग लगा दिया। पीड़ित आग का गोला बनकर उसके पीछे भागने लग गया। जिसके बाद आरोपी बाइक से भाग निकला। हालांकि वह थाने के सामने एक सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच व्यापार को लेकर तनातनी चल रही थी।

आग का गोला बनकर साले के पीछे भागा बहनोई

मामला जिले के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बंतरा गांव का है। जहां मधुपुर निवासी सीताराम (50) की वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। उसकी दुकान के बगल में उसके साले बद्री की भी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। दोनों के रिश्तों में काफी कड़वाहट है। वह शुक्रवार की रात अपनी दुकान में सोया हुआ था। तभी रात डेढ़ बजे उसका साला बद्री वहां पहुंच गया। उसने सोते हुए अपने जीजा पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी। सीताराम छटपटाता हुआ बद्री के पीछे भागने लग गया। हालांकि, आरोपी बाइक पर सवार होकर अहरोरा की तरफ भाग निकला।

पड़ोसियों ने पीड़ित को पहुंचाया अस्पताल

पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग जाग गए। उन लोगों ने जलते हुए सीताराम को भागते हुए देखा। लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर उसे मधुपुर अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। इधर, आरोपी युवक भागते वक्त सुकृत चौकी के पास सड़क हादसे में जख्मी हो गया। जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दोनों के बीच है पुरानी रंजिश

इस घटना का मुख्य कारण यह बताया जा रहा है कि दोनों व्यवसायिक प्रतिद्वंदी है। बिल्डिंग मैटेरियल का काम दोनों ने 12 साल पहले साथ मिलकर शुरू किया था। हालांकि, 6 साल बाद आपसी तनातनी के चलते दोनों अलग हो गए थे। दोनों एक ही मोहल्ले में अलग-अलग दुकाने चलाने लग गए। पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। घरवालों से पूछताछ में कारोबार को लेकर दुश्मनी की बात सामने आई है। पुलिस गहनता से इस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *