उत्तर प्रदेश क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

कोरोना संक्रमित गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की बिगड़ी तबीयत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ जिले की सदर सीट से बसपा विधायक और बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक और गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की तबियत खराब है. उसका ब्लड प्रेशर और शुगर बढ़ गया है। इसके अलावा भी उसे कई चीजों से परेशानी हो रही है। दरअसल, पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में शिफ्ट गैंगस्टर मुख्तार अंसारी RT-PCR टेस्ट में भी कोरोना पॉजिटिव निकला था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली विधायक अपने जिस्म में निकल रहे लाल दानों व खुजली से बेचैन हो गया है। साथ ही उसे कमर दर्द की वजह से परेशानी हो रही है। शुगर और ब्लड प्रेशर के मरीज मुख्तार अंसारी ने अपने वकील के माध्यम से मऊ जिले के सीजेएम अदालत में अर्जी दी है।

मुख्तार ने कोर्ट में अर्जी देकर बाहर से इलाज और सुविधाएं देने की मांग की

मुख्तार के वकील ने कोर्ट में अर्जी देकर उन्हें बाहर से इलाज और कुछ सुविधाएं देने की मांग की थी। अर्जी में कहा गया था कि मुख्तार को किसी तरह का इंफेक्शन होने से शरीर पर दाने और चकते पड़ रहे हैं। वकील ने मुख्तार के लिए मच्छरदानी, कूलर और अन्य जरूरी सुविधाएं बाहर से मुहैया करवाने की मांग की थी। लेकिन जेल प्रशासन ने कोर्ट से कहा कि मुख्तार के बैरक में यह सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसलिए बाहर से इसे दिए जाने की जरूत नहीं है।

मुख्तार मामले को लेकर आला अफसरों की बैठक

इसी बीच मंगलवार को अचानक मुख्तार की तबियत बिगड़ने से जेल प्रशासन के हाथ पांव फूलने लगे। मुख्तार की सेहत और इलाज को लेकर अफसर मीटिंग कर रहे हैं। हालांकि जेल प्रशासन ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान नही जारी किया है। बांदा जेल अधीक्षक प्रभा कांत पांडेय का कहना है कि फिलहाल मीटिंग चल रही है। इसलिए इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बताया जा सकता है।

RT-PCR टेस्ट में भी पॉजिटिव निकला गैंगस्टर मुख्तार अंसारी

पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में शिफ्ट हुए मऊ से BSP विधायक और गैंगस्टर मुख्तार अंसारी RT-PCR टेस्ट में भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। हालांकि मुख्तार में कोरोना के लक्षण नहीं है। डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है। वह कोरोना संक्रमित पाया गया था। उसे जेल के बैरक नंबर 15 (तन्हाई बैरक) में रखा गया है। बीते सात अप्रैल को मुख्तार को रोपड़ से बांदा जेल लाया गया था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *