उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाला बेटा रोहित उर्फ मोंटू गिरफ्तार

मेरठ। जिले में हुई प्रॉपर्टी डीलर सुक्रमपाल सिंह (65) की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या करने वाले प्रॉपर्टी डीलर के बड़े बेटे रोहित उर्फ मोंटू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि मेरे पिता पर 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। जो सारी संपत्ति वह अपनी बेटी और दामाद के नाम करना चाहते थे। इसलिए ही पिता को मौत के घाट उतारा।

2 माह से हत्या की फिराक में था बेटा

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी सुक्रमपाल चौधरी (65) प्रोपर्टी का काम करते थे। वह पत्नी कुसुम के साथ रह रहे थे। 24 जुलाई 2021 को बड़ा बेटा रोहित उर्फ मोंटू अपने पिता को कार से लेकर गया था। जहां बड़े बेटे ने कहा था कि कुछ सामान घर के लिए खरीद कर लाना है। उसके बाद आरोपी ने कंकरखेड़ा क्षेत्र में यूवी क्लब के पास ले जाकर पिता के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे सुक्रमपाल की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी बेटा पिता की लाश को कार की सीट पर छोड़कर कार के शीशे बंद कर फरार हो गया। पुलिस को पूछताछ में रोहित उर्फ मोंटू ने बताया कि पिता की हत्या के लिए करीब 2 माह से प्लानिंग बना रहा था। जहां 50 हजार रुपए में रोहित उर्फ मोंटू ने अपने साथी भदौड़ा गांव निवासी देवेंद्र को भी साथ लिया। रोहित ने बताया कि तमंचा मैं लंबे समय से अपने साथ रखता था।

बेटे ने पिता के सीने में सटाकर मारी पहली गोली

प्रॉपर्टी डीलर सुक्रमपाल का बेटा रोहित उर्फ मोंटू इतना क्रूर निकलेगा। यह परिवार को भी नहीं पता था। बेटे के गलत आचरण और शराब पीने के चलते सुक्रमपाल ने अपने बेटे को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। जहां प्रोपर्टी डीलर अपनी पत्नी कुसुम के साथ रहने लगे थे। वही प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी बड़ी बेटी और दामाद को भी अपने पास घर मे ही रख लिया। यहीं से रोहित उर्फ मोंटू को लगा कि मेरा पिता सारी संपत्ति अपनी बेटी व दामाद के नाम करने की फिराक में हैं। 24 जुलाई को रोहित ने अपने दोस्त देवेंद्र के साथ पहले शराब पी। और उसके बाद घर पहुंचा। जहां रोहित उर्फ मोंटू अपने छोटे भाई की गाड़ी से पिता को शहर में लेकर पहुंचाम लेकिन घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर ही पिता के सीने में तमंचे से सटाकर गोली मार दी। प्रॉपर्टी डीलर कार में मुँह के बल नीचे गिर पड़े, तभी रोहित ने तमंचे से दूसरी गोली अपने पिता की पीठ में उतार दी।

छोटे बेटे की 6 साल पहले हो चुकी है मौत

सुक्रमपाल का बड़ा बेटा रोहित उर्फ मोंटू शराब का आदी था। जो नशे की लत में परिवार से झगड़ा करने लगा था। रोहित अपनी पत्नी के साथ अलग रह रहा था। सुक्रमपाल के छोटे बेटे रवि चौधरी की 6 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। करीब 5 साल पहले सुक्रमपाल ने बड़े बेटे रोहित को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। सुक्रमपाल ने अपनी बड़ी बेटी रीता व दामाद मोहित को अपने साथ रख लिया। रोहित को शक था कि मेरा पिता 10 करोड़ रुपए के प्लॉट व गांव की जमीन को बेटी रीता व दामाद के नाम करना चाहते हैं। इसी को लेकर रोहित परेशान रहता था।

पिता की मौत का दुख नहीं, सम्पत्ति अब मेरी

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में पुलिस ने जहां बड़े बेटे रोहित उर्फ मोंटू को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी पुलिस ने सोमवार रात कंकरखेड़ा के खिर्वा चोपला से दिखाई है। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है की पूछताछ में रोहित उर्फ मोंटू ने बताया कि मेरे पिता के नाम पर नंगलाताशी में 10 एकड़ जमीन है। इसके अलावा 5 हजार मीटर जमीन में कॉलोनी काटने का काम चल रहा था। करीब एक करोड़ से ज्यादा की कीमत के प्लाट व मकान हैं। रोहित के बताए कि मेरा पिता करीब 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति को अपनी बड़ी बेटी के नाम करना चाहते थे। मैंने कई बार मना भी किया था। लेकिन मां कुसुम भी मेरे पिता का पक्ष लेती थी। रोहित ने बताया कि मुझे पिता की हत्या करने का कोई भी दुख नहीं है, क्योंकि सारी संपत्ति मेरे नाम ही आएगी। बेटे ने यह भी बताया कि यदि मैं पिता को नहीं मारता तो पिता मेरी हत्या भी करा सकते थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *