उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

7 युवको ने किया गैंगरेप, किशोरी को बेहोशी की हालत में तड़पता छोड़कर भाग निकले

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में 16 साल की दलित किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी मंगलवार देर शाम घर से बाहर निकली थी, तभी गांव में रहने वाले विशेष समुदाय के 7 लड़कों ने उसे अगवा कर लिया। इसके बाद बारी-बारी से उसके साथ हैवानियत की। किशोरी जब बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बिना कपड़ों के बेहोशी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने कलमबंद बयान में तीन आरोपियों के नाम कबूले हैं। पुलिस ने बुधवार को गुरफान और फरहान नाम के युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला यमुनापार के करछना कोतवाली इलाके का है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांव में ऐहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। लड़की के परिजनों ने केस दर्ज कराया है।

खेत में घंटों बेहोशी की हालत में पड़ी रही किशोरी

करछना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की एक दलित परिवार की 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम को शौच के लिए बाहर गई थी। खेत में उसे गांव के ही दूसरे समुदाय के सात लड़कों ने पकड़ लिया और उसके साथ सातों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किशोरी के बेहोश होने और ब्लीडिंग होने पर आरोपी सकपका गए। उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए। कुछ देर बाद गांव के कुछ लोग उस तरफ से गुजरे तो अस्त-व्यस्त कपड़ों में लड़की को बेहोशी हालत में देखा तो उसके घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे घरवाले बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल लेकर भागे। पुलिस को सूचना दी गई।

युवती ने तीन युवको को पहचाना, बयान में नाम भी बताया

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि लड़की ने होश आने पर बयान दिया है, जिसमें छह-सात लड़कों की संख्या बताई है। तीन लड़कों का नाम भी उसने बताया है, जो उसी गांव के रहने वाले हैं। बाकी लड़कों को वह अंधेरा होने की वजह से पहचान नहीं पाई। पीड़िता का इलाज चल रहा है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। लड़की के परिजनों की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है। मामले को लेकर गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *