उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

12 साल की नाबालिक से रेप के बाद हत्या की आशंका

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में बारह साल की एक नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या की वारदात प्रकाश में आई है। परिजनों का आरोप है कि गुरुवार शाम को बच्ची बकरी चराने के लिए निकली थी और अब उसके साथ रेप कर उसकी हत्या करने के बाद हत्यारोपियों ने उसे पेड़ पर लटका दिया। फिलहाल मामले में पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, जामो थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची गुरुवार शाम बकरी चरने गई थी काफी देर तक जब वो वापस घर नही लौटी तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों ने बताया कि सीगो ताल के पास आज बेटी का शव एक पेड़ से लटका मिला।मृतक नाबालिग बच्ची के पिता का आरोप है, किसी ने लड़की को मारकर फांसी पर लटका दिया, उसके शरीर पर जख्म के निशान हैं और प्राइवेट पार्ट से खून भी बहा हुआ था।

पिता ने कहा- आशंका है बेटी के साथ गलत हुआ, वह फांसी नहीं लगा सकती

पिता का ये भी कहना है कि किसी के द्वारा फांसी लगाई गई है, क्योंकि पेड़ सीधा है उस पर अगल-बगल डाल नहीं निकली हुई है। जिस पर वह बैठकर स्वयं फांसी लगा लेती। हमको इस बात की आशंका है कि लड़की के साथ गलत काम हुआ और उसको मार कर फांसी से लटका दिया गया।

इस पूरे मामले में एसपी दिनेश सिंह ने कहा कि तीन डॉक्टरों के पैनल ने कैमरे की नजर में किशोरी का पोस्टमार्टम किया, पोस्टमार्टम जांच में रेप की पुष्टि नही हुई है। उन्होंने कहा कि फांसी लगने से किशोरी की मौत होने की वजह सामने आई है। खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *