उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वाराणसी में सरेराह महिला के गले से छीनी चेन, पुलिस को नहीं मिला सुराग

वाराणसी। जिले के सुंदरपुर स्थित मधुवन लॉन के पीछे गली में रहने वाली गीता देवी के गले पर झपट्टा मार कर शुक्रवार को बाइक सवार 2 बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली। सूचना पाकर सुंदरपुर चौकी की पुलिस पहुंची। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन बदमाशों के बारे में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा।

घर के समीप बदमाशों ने आवाज देकर छीनी चेन

चितईपुर थाना अंतर्गत सुंदरपुर की रहने वाले गीता देवी कर अनुसार वह सुंदरपुर सट्टी में सब्जी खरीदने गई थी। सब्जी खरीद कर वह वापस अपने घर जा रही थीं। वापसी के दौरान मधुवन लॉन के बगल से जाने वाली अपनी गली में जैसे ही घुसी तभी उनके पीछे एक मोटरसाइकिल पर सवार मुंह बांधे 2 युवक भी आए। घर के समीप पहुंचने पर दोनों गीता देवी को आवाज देकर रोके। गीता कुछ समझती इससे पहले ही बदमाशों में से 1 ने उनके गले पर झपट्टा मार कर उनकी चेन छीन ली। गीता देवी शोर मचाई, लेकिन तब तक बदमाश आंखों के सामने से ओझल हो चुके थे। उन्होंने बताया कि छीनी गई चेन की कीमत 60 हजार रुपए थी।

1 दिन पहले अध्यापिका की चेन छीनी गई थी

गीता देवी के साथ हुई घटना से पहले गुरुवार को रामनगर चौक, त्रिपोलिया के पास पुलिस पिकेट से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने अध्यापिका प्रिया कुमारी की चेन छीन ली थी। रामपुर की रहने वाली प्रिया कुमारी स्कूल से घर जा रही थी। पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने प्रिया के गले पर झपट्टा मारा तो वह उसका हाथ पकड़ ली थी। थोड़ी देर तक हाथापाई होने के बाद बदमाश चेन लेकर भाग निकले लेकिन लॉकेट वहीं गिर गया था। घटना की जानकारी पाकर कुछ युवकों ने बदमाशों का पंचवटी रोड पर पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल हो गए थे। हाथापाई में प्रिया को चोट भी लगी थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *