देश लेटेस्ट न्यूज़

मेट्रो मैन के बाद ‘उड़न परी’ भी BJP में होंगी शामिल!

तिरुवनन्तपुरम। HBCNews.in

केरल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। वहीं बीजेपी ‘भगवान का देश’ कहे जाने वाले राज्य केरल में एंट्री करने के लिए हर कोशिश कर ही है। इसके लिए बीजेपी ने ‘मिशन केरल’ की शुरुआत भी कर दी है। अभी कुछ दो रोज पहले ही केरल निवासी और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन बीजेपी में शामिल हो गए। अब खबरें आ रही हैं कि, अब ‘उड़न परी’ नाम से मशहूर पूर्व ओलंपियन और पूर्व एथलीट पीटी ऊषा को बीजेपी अपने पार्टी में लाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

बीजेपी का समर्थन कर चुकी हैं पीटी उषा:

बता दें कि, पीटी ऊषा ने हाल ही में कृषि कानूनों पर बीजेपी और केंद्र सरकार का समर्थन किया था। पूर्व एथलीट ने कानून का समर्थन कर सत्ताधारी पार्टी के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया था। यही नहीं पीटी ऊषा ने जलवायु परिवर्तन एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और गायिका रियाना के ट्वीट्स पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

हालांकि बीजेपी में शामिल होने पर अभी संशय:

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर पीटी ऊषा के करीबी सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। हालांकि बीजेपी जल्द ही उनके साथ आने की उम्मीद कर रही है। अब देखना ये होगा कि यदि ‘उड़नपरी’ भाजपा में जाती हैं तो उनका मुकाबला करने के लिए किसे मैदान में उतारती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *