उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दो बच्चों के साथ छत से कूदी महिला

बरेली। जिले के कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटी में उस समय हड़कंप मच गया, जब पीएसी में हेड कांस्टेबल की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों को लेकर छत से कूद गई। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्चों की भी हालत भी नाजुक है। महिला और बच्चों को अलग अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

हेड कांस्टेबल की पत्नी मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। गुरुवार को वह कैंट क्षेत्र स्थित अपने घर की छत से कूद गई, जब यह घटना हुई तो उस समय महिला के साथ 4 वर्षीय बेटी और 5 साल का बेटा भी था।

बच्चों के रोने की आवाज सुन पहुंचे लोग

अचानक बच्चों की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीनों जमीन पर खून से लथपथ पड़े हैं। स्थानीय लोगों ने तुरंत महिला सहित दोनों बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

राजभवन में तैनात है महिला का पति

महिला का पति लखनऊ में राजभवन में तैनात है। घटना होते ही स्थानीय लोगों ने महिला के पति को सूचना दी। महिला मूलरूप से कासगंज के कस्बा सिड़पुरा की रहने वाली है। महिला के पति खेतपाल सिंह ने बताया कि चनेहटी में वह अपनी पत्नी सुमीना सोरेन, बेटा सुनील और बेटी गुड़िया के साथ रहते हैं। पिछले तीन महीने से उनकी बटालियन लखनऊ में है।

पति ने कहा, अवसाद में है पत्नी

कुछ दिन से उनकी पत्नी सुमीना अवसाद में चल रही है। इसके चलते पिछले दिनों वह तीन दिन की छुट्टी लेकर घर आए थे और पत्नी को समझा बुझाकर 24 मई को वापस चले गए थे। बुधवार रात भी उनकी पत्नी किसी कारण से डर गई और चनेहटी में प्रधान छोटेलाल के घर पहुंच गई। प्रधान के साथ-साथ उन्होंने भी फोन करके सुमीना को समझाया और आश्वस्त करके घर भेज दिया था।

पड़ोसी ने दी सूचना

खेतपाल सिंह ने बताया कि उन्हें पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने सूचना दी की उनकी पत्नी पांच साल के बेटे सुनील और चार महीने की बेटी गुड़िया को लेकर छत से कूद गई है। पड़ोसियों ने ही तीनों को सिविल लाइंस के दो निजी अस्पतालों में ले जाकर भर्ती कराया। तीनों के सिर में चोट लगी है और तीनों की हालत गंभीर है। महिला के पति ने फोन पर बताया कि वह लखनऊ से बरेली के लिए निकल रहा है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर छत से कूद गई है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। तीनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला की तबियत ठीक होने पर घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *