उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

नशे को लेकर पिता ने टोका तो गोली मार दी, मौत

कानपुर देहात। जिले के थाना रसूलाबाद के अंतर्गत देर रात एक युवक का विवाद उसके पिता से हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने अपने पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पिता को मौत के घाट उतारने के बाद युवक ने खुद ही अपने हाथ में गोली मारकर घर के बाहर आ गया। घर के बाहर खून से लथपथ युवक को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो मृत अवस्था में एक वृद्ध का शव पड़ा हुआ था। यह देख पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया। वही घर के अंदर मृत अवस्था में पड़े रामनरेश (60) के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नशे को लेकर टोका तो गोली मार दी

रसूलाबाद के नैला गढ़ी के रामनरेश (60) अपने बेटे संजेश के साथ रहते थे। संजेश गांव की पानी की टंकी में ऑपरेटर है। उसका एक भाई रंजीत माती में रहता है। संजेश की चार वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उसकी पत्नी ने शादी के एक साल बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से संजेश मानसिक रूप से परेशान रहता था। वह नशा वगैरह भी करता है। देर रात वह नशा करके जब घर खाना खाने पहुंचा तो पिता ने उसे टोका। इससे पहले भी नशे को लेकर आए दिन बेटे संजेश का विवाद उसके पिता से होता रहता था। रोज की तरह गुरुवार देर रात लगभग 10 बजे के आसपास खाना खाते समय एक बार फिर पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि संजेश ने अपने पिता को गोली मार दी। यही नहीं उस पर किसी को शक न हो इसलिए खुद के हाथ में भी गोली मारकर घर से बाहर आ गया।

बेटे को हिरासत में लेकर इलाज कराया जा रहा है

क्षेत्राधिकारी परशुराम सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टि जो जानकारी मिली है उसके चलते देर रात पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया था और विवाद इतना बढ़ गया कि पुत्र ने अपने ही पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सीएचसी रसूलाबाद भेजा गया है। जहां उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *