उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

प्रेमिका के शौक के लिए बना कुख्यात

मेरठ। कोतवाली देहात क्षेत्र में बदमाशों ने 10 अप्रैल को सूर्य विहार निवासी गुड़ व्यापारी सुनील कुमार से नोटों से भरा बैग लूट लिया था। विरोध करने पर बदमाश गोली मारकर फरार हो गए थे। पुलिस की पड़ताल में मेरठ के दौराला निवासी कपिल और विजय का नाम इस लूटकांड में सामने आया। शुक्रवार सुबह 4 बजे हापुड़ कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर को सूचना मिली कि यह गिरोह फिर से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने घेराबंदी तो आरोपी ने फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में मेरठ के दौराला क्षेत्र के मनोहर पट्टी निवासी विजय गोली लगने से घायल हो गया। घायल के पास से लुटे हुए 108000 बरामद किए हैं। जबकि इसके साथ ही कपिल की पुलिस तलाश कर रही है।

लूट के बाद प्रेमिका के साथ होती थी पार्टी

इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौड़ ने बताया कि विजय उर्फ गुड्डू की मेरठ में रुड़की रोड की रहने वाली एक प्रेमिका है। जिससे 8 साल पुरानी दोस्ती है। कपिल के साथ मिलकर विजय लूट की वारदात को अंजाम देता था। इसके बाद प्रेमिकाओं के साथ पार्टी की जाती थी। दोनों एक माह में 50-50 हजार खर्च करते थे। अलग-अलग जिलों में 19 मामले दर्ज हैं। कपिल अपनी प्रेमिका के साथ लूट के बाद फरार हो गया था। अब पुलिस पकड़े गए विजय की प्रेमिका की तलाश में जुट गई है।

44 लाख की लूट में भी शामिल थे दोनों

इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि विजय और कपिल ने डेढ़ साल पहले मुजफ्फरनगर में मोटी रकम की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मुजफ्फरनगर से लूट के एक मामले में यह फरार भी चल रहा था। 2015 में भी मेरठ में पराग डेयरी का 44 लाख रुपए इसी गिरोह ने लूटा था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *