लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

‘विकेटकीपर’ पंत की शानदार वापसी, आलोचकों को दिया ये जवाब

नई दिल्ली। HBCNews.in

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार वापसी की है। पंत ने इंग्लैंड के के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लिश बल्लेबाजों के दो बेहतरीन कैच पकड़े। इस कैच को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि चौतरफा आलोचना के बाद पंत ने अपनी कीपिंग पर गंभीरता से काम किया है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

इन दो विशेष कैच में पहला वाकया तब हुआ जब मोहम्मद सिराज भारतीय सरजमीं पर अपना पहला ओवर फेंकने आए। उन्होंने पहली ही गेंद फेंकी थी जो स्ट्राइक पर मौजूद ओली पोप के लेग स्टंप पर गिरी और उन्होंने उसको खेल दिया। यह पंत के बायी और जा रही थी और कीपर ने छलांग लगाकर उसको कैच में तब्दील कर दिया। सिराज को पहली ही गेंद पर विकेट मिल गया और ओली पोप 22 रन बनाकर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

दूसरा मौका भी तेज गेंदबाज पर बना जब ईशांत शर्मा ने जैक लीच को शानदार लाइन पर गेंद फेंकी। गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और फिर से पंत के बाई और आने लगी। पंत ने छलांग लगाकर ये मौका भी हाथ से जाने नहीं दिया। यह बल्लेबाज लीच थे जिन्होंने 5 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: गोल करने के बाद निर्वस्त्र होकर होकर जश्न मनाने लगा ब्राजील का यह खिलाड़ी

यह दिन पूरी तरह से पंत के नाम रहा है क्योंकि उन्होंने पहले सत्र के दौरान बैटिंग में अपना अर्धशतक बनाया था और अंत तक नाबाद रहे। यह पंत के करियर का शायद सबसे बेहतरीन दौर चल रहा है और वे लगातार शानदार टेस्ट पारियां खेल रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *