उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सोनभद्र में युवक के कनपटी पर मारी गोली, मौत

सोनभद्र। जिले के चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव में सड़क के किनारे एक युवक का शव मिला है। युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। सुबह मामला तब जानकारी में आया जब राहगीर वहां से गुजर रहे थे। लोगों ने सड़क किनारे झाड़ियों में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त गांव के सुरेंद्र पांडेय के रूप में हुई है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। साथ ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घर से 200 मीटर दूरी पर हुई हत्या

सिंदूरिया गांव में सुरेंद्र पाण्डेय अकेले अपने पैतृक घर में रहते थे। सुरेंद्र के मकान में किरायदार भी रहते हैं। जिनमे कुछ छात्र और टीचर शामिल हैं। किरायदारों के मुताबिक शुक्रवार रात 8 बजे दो लोग बाइक पर आये थे। उनसे काफी देर बात करने के बाद सुरेंद्र घर में थे। फिर कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर कॉल आई और वह अपनी मोटरसाइकिल से चले गए थे। वह बोल कर निकले थे कि कुछ देर में वापस आ जायेंगे। हालांकि, सुबह पता चला कि उनका शव मिला है।

10 साल से पत्नी से चल रहा था मृतक का विवाद

हालांकि, पुलिसिया जांच में यह भी सामने आ रहा है कि सुरेंद्र पांडेय का पत्नी से पारिवारिक विवाद भी चल रहा था। सुरेंद्र की बहन ने बताया कि भाई ने मुझे बताया था कि उसके साले विनोद और एक अन्य व्यक्ति से उसे जान का खतरा है। अब पुलिस इसी एंगल पर जांच कर रही है। बहन के मुताबिक सुरेंद्र की पत्नी उनसे अलग चोपन में रहती है। दो बेटे भी है। आपस में ही इनका जमीन का विवाद भी है। बहन ने बताया कि सुरेंद्र की शादी 10 साल पहले मऊ की शिवकुमारी से हुई थी। अनबन के कारण दस साल से दोनों अलग रह रहे हैं।

पुलिस से जताया था जान का खतरा

वहीं यह भी निकल कर सामने आ रहा है कि मृतक सुरेंद्र ने थाना चोपन में अपनी जान का खतरा बताया था। इस बाबत एक दो नहीं बल्कि कई बार वह थाने में एप्लीकेशन दे चुका था लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। हालांकि, एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह कहते हैं कि पारिवारिक विवाद में जांच होती रहती है।

कनपटी पर मारी गयी गोली

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृतक सुरेंद्र की कनपटी पर गोली मारी गयी है। उसके नाक भी खून निकल रहा था। फिलहाल पुलिस ने मौके की जांच फॉरेंसिक टीम से भी कराई है और डॉगस्क्वाड भी बुलाया गया। हालांकि, अभी आरोपी कौन है इसकी तलाश की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज से मिलेगा सुराग

एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किये जा रहे हैं। साथ ही इनका पारिवारिक विवाद भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *