उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

मुरादाबाद में पब्लिक ने बनाई वीडियो, पार्षद ने पकड़े डस्टबिन चोर

मुरादाबाद। PM मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत गीले और सूखे कचरे के रखे गए अलग – अलग डस्टबिन चोरों की नजरों में चढ़ गए हैं। एक चोर ने शुक्रवार को आधरी रात कांठ रोड पर PAC के पास रखे 2 डस्टबिन चोर कर लिए। वह ठेले में रखकर उन्हें ले जाने लगा। इतने में वहां से निकले कुछ राहगीरों ने इसकी वीडियो बना ली।

राहगीरों ने स्थानीय पार्षद अजय दिवाकर को चोरी की लाइव वीडियो भेजी तो वह भी मौके पर आ गए। उन्होंने अपर नगर आयुक्त और पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने स्वच्छता अभियान के डस्टबिन चोरी कर रहे असालतपुरा निवासी फरीद को गिरफ्तार कर लिया है। उसने ऐसे ही शहर में कुछ अन्य स्थानों से भी डस्टबिन चोरी करने की बात कबूल की है। राहगीरों और पार्षद द्वारा बनाया गया डस्टबिन चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेयर ने कहा- लोग निगरानी करें अपने इलाकों में

महापौर विनोद अग्रवाल ने लोगों से अपील की है कि वह अपने – अपने इलाकों में रखे डस्टबिन पर नजर रखें। दरअसल स्वच्छता अभियान के तहत पूरे शहर में गीले और सूखे कूड़े के लिए अलग – अलग डस्टबिन रखवाए गए हैं। इन पर स्वच्छता संबंधी संदेश भी लिखे हैं। मेयर ने कहा है कि निगम डस्टबिनों की रखवाली के लिए अलग से कर्मचारी तैनात नहीं कर सकता। इसलिए स्थानीय लोगों की जिम्मेदारी है कि वह खुद इन पर नजर रखें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *