उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

युवक ने बहनोई को गैती से मार कर की हत्या

कानपुर। बिधनू के गंगापुर कॉलोनी में रक्षाबंधन पर घर आई बहन ने रो-रो कर प्रताड़ना की आपबीती बताई तो गुस्से में आए भाई ने बहनोई की गैती से हत्या कर दी। बहनोई कई सालों से उसकी बहन को प्रताड़ित कर रहा था। उसके पूरे शरीर पर पिटाई के निशान थे। यह देखकर भाई से रहा नहीं गया और कहासुनी के बाद उसने बहनोई की गैती से सिर पर हमला करके हत्या कर दी।

2008 में संध्या की हुई थी शादी

बिधनू के गंगापुर कॉलोनी में रहने वाले कार ड्राइवर भानु बाजपेई उर्फ अनुज (42) की शादी 2008 में इलाके के ही पी-ब्लॉक निवासी रिटायर बीएसएनएल कर्मी रामबाबू मिश्रा की बेटी संध्या से हुई थी। दंपति के दो बच्चे अनिकेत और बेटी महक है। रामबाबू की मानें तो शादी के दो साल बाद ही ससुरालीजनों की बेटी संध्या को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इससे तंग आकर संध्या ने पति व ससुरालजनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। लेकिन दोनों पक्षों के लोगों ने बैठकर समझौता करा दिया था।

बहन बोलीं- पति शराब पीकर करता है मारपीट

रविवार को संध्या भाइयों को राखी बांधने मायके आई थी। संध्या के शरीर पर चोट के निशान थे। भाई बीरू ने यह देखकर संध्या से पूछताछ की तो वह फफक कर रोने लगी। बोली भइया रोज-रोज की पिटाई से कलेजा भर गया है। पूरा शरीर पिटाई से काला पड़ा हुआ है। पति रोज शराब पीने के बाद मेरी पिटाई करता है। रोज की मारपीट से अब मैं आजिज हो चुकी हूं।

ससुराल आकर पति ने की गाली-गलौज

रात में पति भानु उसे लेने ससुराल आया तो बीरू की इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। भानु वाजपेई ने इसका विरोध करते हुए ससुराल में हंगामा और गाली-गलौज किया। बीरू ने पहले बहनोई को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना तो खुदाई करने वाली गैती से रात में लगभग साढ़े 11 बजे सिर पर ताबड़तोड़ वार करके बहनोई भानु की हत्या कर दी। शोर सुनकर संध्या समेत परिवार के सभी लोग दौड़े लेकिन सिर पर ताबड़तोड़ वार करने से भानु की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार

सीओ सदर पवन कुमार गौतम ने बताया कि हत्यारोपित बीरु को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल गैती बरामद कर ली गई है। बीरू के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बीरू बोला- बहनोई की हत्या का मुझे कोई पछतावा नहीं

बहन को प्रताड़ित करने वाले बहनोई की हत्या करने के बाद बीरू बोला, मुझे बहनाई की हत्या का कोई पछतावा नहीं है। बहनोई ने सहनशीलता की सभी हदें पार कर दी। इसके चलते हत्याकांड को अंजाम दिया। गलती होने के बाद भी वह लगातार मुझसे झगड़ रहा था। इसी वजह से गुस्से में आकर मैंने उसकी हत्या की है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *