उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बारात में बालाओं ने अश्लील डांस कर कोरोना कर्फ्यू की उड़ाई धज्जियां

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी पर लगाम के लिए 17 मई तक के लिए लॉकडाउन है। ज्यादातर लोग घरों में कैद हैं। लेकिन गांवों में बेफिक्री के साथ लोग शौक पूरा करने और शान दिखाने में लगे हुए हैं। ताजा मामला प्रयागराज का है। यहां यमुनापार इलाके के मांडा में शादी समारोह में बार बालाओं ने पूरी रात जमकर ठुमके लगाए। जिसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों के चेहरे पर न मास्क था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान दिया गया। खास बात यह है कि पुलिस को इसकी कोई खबर तक नहीं है। अब पुलिस जांच के बाद आयोजकों पर कार्रवाई का दावा कर रही है।

पूरी रात हुआ अश्लील डांस

मांडा थाना क्षेत्र के कोसड़ा कला गांव में रविवार को बारात आई थी। बारात वालों ने डांस का इंतजाम किया था। बारात में पूरी रात बार-बालाओं ने डांस किया। डांस देखने के लिए इकठ्ठा हुए बारातियों में न तो किसी ने मास्क पहन रखा था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिग ही दिख रही थी। डांस का कार्यक्रम 9 बजे रात से शुरू होकर सुबह तक चला।

हैरानी की बात यह है कि कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने का दम भरने वाली इलाकाई पुलिस को इसकी कानोकान खबर तक नहीं लगी। इंस्पेक्टर मांडा धाकेश्वर सिंह का कहना है कि सूचना मिली है। वीडियो देखा नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो जांच कर कार्यवाही निश्चित तौर पर की जाएगी।

प्रयागराज में 6 हजार से अधिक एक्टिव केस

उत्तर प्रदेश में सरकारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना के केस तेजी से घट रहे हैं। बीते 9 दिन में 76,802 एक्टिव केस कम हुए हैं। इसके बाद अब राज्य में 2,33,981 लोग ऐसे हैं, जिनका इलाज चल रहा है। यानी यह एक्टिव केस हैं। 30 अप्रैल को यह संख्या 3,10,783 थी। वहीं, आज प्रदेश के 11 और जिलों में 18+ आयु वर्ग के लोगों के वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में शुभारंभ करेंगे। प्रयागराज में बीते 24 घंटे में 402 केस आए तो 6 लोगों की मौत हुई। यहां अब तक 763 रोगियों की मौत हो चुकी है। जबकि 6129 एक्टिव केस हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *