उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पति से तंग पत्नी ने बेटी के साथ लगायी फांसी, मौके से आरोपी फरार

हमीरपुर। जिले में देर रात एक महिला ने अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ फांसी लगा ली। इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा सा पसर गया है। दरअसल, पत्नी अपने पति की गलत हरकतों से तंग आ चुकी थी। पति रोज शराब पीता और घरवालों से मारपीट करता था। जिसे देख पत्नी ने यह कदम उठाया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

2 साल पहले हुई थी शादी

हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के जल्ला गांव में अंकित तिवारी की शादी बड़ी धूमधाम से दो साल पहले हुई थी। उसे पढ़ी लिखी पत्नी शानू मिली थी। अंकित ड्राइवर का काम करता है। उसे शराब की लत लग गयी थी लेकिन पत्नी शानू को यह पसंद नहीं था। वह उसे इसके लिए मना करती थी। हालांकि, शुरूआती दिन छोटे मोटे झगड़ों के बीच बीतने लगे। इस बीच एक बेटी भी दोनों को हुई। इधर शानू ने अपनी बीए की पढ़ाई जारी रखी।

बेटी के भविष्य की चिंता थी मां को

अंकित सुधरने का नाम नहीं ले रहा था। वह रोजाना अपनी कमाई का एक हिस्सा अपनी बुरी आदतों पर खर्च करने लगा। जबकि मां शानू को अपनी छोटी सी बेटी के भविष्य की चिंता थी। बहरहाल, अब छोटी मोटी लड़ाई मारपीट में बदल चुकी थी। अब वह पत्नी से मारपीट भी करने लगा था।

रात में पहले मां को मारा फिर पत्नी को पीटा

देर रात अंकित फिर शराब पीकर घर पहुंचा था। झगड़ों से तंग उसकी मां सुनीता ने भी उसे टोका। जिसके बाद उसने अपनी बुजुर्ग मां को मारा। जब इसका विरोध उसकी पत्नी शानू ने किया तो फिर उससे भी मारपीट की। झगड़ा होने की वजह से वह घर से चला भी गया। इधर शानू रोज रोज के झगड़ों से तंग आ चुकी थी। उसने बड़ा फैसला लेते हुए अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ फांसी लगा ली।

सास ने देखा तो शोर मचा

बेटे से मार खायी मां सुनीता जब बहु का दुःख बांटने उसके पास पहुंची तो नजारा देख अवाक रह गयी। उसकी पूरी दुनिया ही उजाड़ गयी थी। उसने चिल्लाकर ग्रामीणों को इकठ्ठा किया। पुलिस के आने के बाद शव को नीचे उतारा गया। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। महिला का मायका बांदा में है। जब उसके परिजन आ जायेंगे तो आगे की कार्यवाई की जायेगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *