उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बारातियों से भरी कार की ट्रक से जोरदार टक्कर, 5 की मौत, 3 घायल

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में सोमवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर करहिया पुल के पास बरातियों से भरी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार 4 बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा, 3 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दो को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। हादसे की वजह कार के ड्राइवर का ओवर स्पीड होना बताया जा रहा है।

कैंपियरगंज जा रही थी बारात

महराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र के गांव लेजार महदेवा के टोला लीलाछापर के रहने वाले कमलेश की सोमवार को शादी थी। बारात गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र के एक गांव में जा रही थी। पुलिस के अनुसार, बारात में शामिल एक कार में 8 लोग सवार थे। वे करहिया पुल के पास पहुंचे थे कि फरेंदा की ओर से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। यह देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला।

हादसे में लीलाछापर निवासी मिथिलेश, सुग्रीव, सुदेश कुमार और हरपुर निवासी राजू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं निखिल, शैलेष, कृष्णमुरारी और अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *