क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

पिता के इलाज के लिए जा रही महिला के साथ उच्चक्कागिरी, पैसो के लिए पति की अंगुठी रखी थी गिरवी

वाराणसी। ​वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में उचक्कों का गिरोह सक्रिय हो गया है। इस गिरोह में पुरुष ही नहीं महिलाएं भी शामिल हैं। गुरुवार को को ईंट-भट्‌ठा कारोबारी के 1 लाख रुपए, पिस्टल-कारतूस और 2 मोबाइल उड़ाने की घटना हुई। अभी इसका खुलासा नहीं हुआ था कि शुक्रवार को पांडेयपुर में 2 महिलाओं ने पिता के इलाज के लिए पति की अंगूठी गिरवी रखकर मायके जा रही महिला के 10,500 रुपए, 2 जोड़ी पायल और आधार व पैन कार्ड उड़ा दीं। सूचना पाकर कैंट थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ऑटो में बैठ कर जा रही थी मायके

भदोही जिले के दुर्गागंज थाना की गौरा गांव निवासी राजू मिश्रा की पत्नी पिंकी मिश्रा का मायका वाराणसी के धरसौना गांव में हैं। पिंकी के पिता लालजी तिवारी तबीयत इन दिनों खराब है और वह मोहांव में निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हीं के उपचार के लिए पिंकी अपने पति की सोने की अंगूठी 7 हजार रुपए में गिरवी रखी थी। 3,500 रुपए पिंकी के पास पहले से थे। भदोही से पिंकी पांडेयपुर आई। पांडेयपुर में वह अपने 2 बच्चों के साथ मोहांव जाने के लिए ऑटो में सवार हुई। इसी बीच 2 महिलाएं आकर ऑटो में बैठी। लगभग 500 मीटर दूर जाने के बाद दोनों महिलाएं ऑटो से उतर गईं।

बच्चे जूस पीने के लिए बोले तब लगा पता

पिंकी ने बताया कि दोनों महिलाएं उतरीं तो ऑटो रुक गया। इस पर उसके दोनों बच्चे जूस पीने के लिए जिद करने लगे। वह जूस पिलाने के लिए अपने बैग से छोटा पर्स निकालना चाही तो उसे नहीं मिला। पूरा बैग खोजने के बाद भी पर्स न मिलने पर पिंकी अपने दोनों बच्चों के साथ भाग कर पांडेयपुर पुलिस चौकी गई।

पांडेयपुर चौकी की पुलिस ने कैंट थाने की पुलिस को सूचना दी। कैंट थाने की पुलिस आई और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू की लेकिन दोनों महिलाओं का सुराग नहीं लगा। इस संबंध में कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *