उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

चंदौली में ट्रेन की टक्कर से इंजीनियरिंग छात्र की मौत

चंदौली। जिले में युवक की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। पिता के लिए दवा लेने निकले बेटे ने रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर साइड से बाइक निकालनी चाही। इसी बीच वो तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन की चपेट में आया। बाइक ट्रेन में फंसकर कई मीटर तक रगड़ती हुई दूर जा गिरी। हादसे में युवक की जान चली गई। बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जा रहा था पिता की दवा लेने

परेवा गांव निवासी बरसाती चैबे बीमार हैं। पिता की दवा लेने बेटा शिवम चैबे (20) प्लेटिना बाइक से सैयदराजा बाजार जा रहा था। इस बीच उत्तरी बाजार स्थित रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। जल्दी के चक्कर में शिवम ने बाइक रेलवे क्रॉसिंग के साइड से निकालनी चाही। वो जैसे ही रेलवे लाइन के करीब पहुंचा सामने से अप लाइन पर दिल्ली से आ रही तेज रफ्तार पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ने टकरा गया। इस बीच शिवम की बाइक ट्रेन में फंस गई। कई मीटर रगड़ने के बाद शिवम अपनी बाइक सहित दूर जाकर गिरा।

इंजीनियरिंग कर रहा था शिवम

शिवम अपने दो भाईयो में सबसे बड़ा था। वो लखनऊ में रहकर बीबीडी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा था लेकिन, कोविड के चलते इन दिनों अपने घर में रहकर ही पढ़ाई कर रहा था। एक छोटी सी गलती ने उसकी जान ले ली। बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

लोगों ने दी हादसे की सूचना

हादसे के बाद लोग उसकी ओर दौड़े। देखते ही देखते लोगों की भीड़ रेलवे लाइन पर जुट गई। लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद बाद परिवार को सूचना देने के साथ परिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *