उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

ट्रॉली ड्राइवर की लाठी से पीट-पीटकर की गयी हत्या

वाराणसी । मडुआडीह क्षेत्र के महेशपुर भिटारी रोड पर ट्रॉली ड्राइवर 45 साल के रिंकू शाह की गुरुवार रात लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह पड़ोसियों ने घर में झांक के देखा तो खून से लथपथ रिंकू का शव पड़ा था। सूचना पाकर मौके पर मंडुवाडीह पुलिस व DCP अमित कुमार के साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर जांच पड़ताल की।

मृतक के साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

DCP अमित कुमार ने बताया भिटारी रोड पर राजकुमार गुप्ता के मकान में रिंकू शाह निवासी बेगूसराय विगत 6 साल से किराए पर रह रहा था। यहां पर रहकर ट्रॉली चलाता था। मृतक की पत्नी नीतू शाह बच्चों के साथ बेगूसराय बिहार में रहती हैं। मृतक रिंकू कुछ दिनों पूर्व ही गांव से अकेले घर आया था और जीवन यापन के लिए ट्रॉली चलाने लगा। शुक्रवार की सुबह मृतक का एक परिचित उसका दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा खुल गया और रिंकू अंदर गंजी व अंडरवियर में खून से लथपथ पड़ा था। साथियों के शराब पीने के बाद विवाद की बात सामने आ रही है।

सिर पर लाठी से प्रहार गया किया

मृतक के कमरे से एक लाठी मिली हैं। इससे अंदाज लगाया जा रहा की इसी लाठी से उसके सिर पर प्रहार किया गया है। आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली है। मामला आशनाई से भी जुड़ा हो सकता हैं। वहीं स्थानीय लोगों में चर्चा रही की मृतक शराब व जुआ खेलने का आदि था पुलिस इन सभी बिंदुओं की जांच में जुटी हुई है। अक्सर साथियों के साथ कमरे में बैठकर जुआ भी खेला करता था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *