उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, 6 लोग घायल

उन्नाव। जिले के बारासगवर थानाक्षेत्र के चिलौली गांव में देर रात चुनावी खुन्नस में हुई मारपीट व पथराव में 6 से अधिक लोग घायल हो गए। 15 से अधिक लोगों ने दरवाजा तोड़कर दूसरे पक्ष के समर्थक के घर में खड़ी बाइक व अन्य सामान भी तोड़ दिया। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित ने फुटेज निकाल कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र अंतर्गत चिलौली गांव में देर रात 15 लोग ओमप्रकाश दुबे के घर पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए कहा। रात अधिक होने से उसने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। बाहर खड़े लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर लोहे की रॉड से तोड़फोड़ शुरू कर दी। घर में खड़ी बाइक, दरवाजा समेत अन्य कीमती सामान तोड़ दिया।

पूरी घटना CCTV में हुई कैद

हमलावरों की दहशत में ओम प्रकाश की पत्नी ममता दुबे बेटे आशीष कुमार व श्री कृष्ण ने घर के छत से पर बने कमरे में खुद को बंद करके जान बचाई। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। ओमप्रकाश ने 15 के खिलाफ तहरीर दी जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर सीओ बीघापुर ने बताया कीरात में लगभग 10:00 बजे प्रधान पद के प्रत्याशी क्रमशः देशपति शुक्ला एवं अनूप के बाजपेई के समर्थकों में वाद विवाद के पश्चात मारपीट हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर घायलों को तत्काल सीएचसी बीघापुर इलाज के लिए भिजवाया गया और 15 व्यक्तियों के विरुद्ध तहरीर दिया गया जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *